ए,क्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने त’ला’क की अ’र्जी वापस ले ली है। आलिया ने पिछले साल त’ला’क के लिए अ’र्जी दी थी और नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खि’लाफ कई आ’रो’प भी लगाए थे। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान आलिया ने त’ला’क की अ’र्जी वापस लेने के अपने फै’सले के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने इस मा,मले से जुड़ी कई बातें भी शेयर की।


आलिया ने कहा अब तक मेरा और न’वा’ज का रि’श्ता कई उ’तार-च’ढ़ाव से गुजर चुका है और इससे पहले की ये पूरी तरह से टू’ट जाए। हमने फिर से हमारे रि’श्ते को एक और मौका देने के बारे में सोचा। मेरे लिए ये फैसला लेना इतना आसान नहीं था। एक बार रि’श्ता ख’राब हो जाए तो उसे फिर से सही करना आसान नहीं होता। लेकिन मैं अपने बच्चों की खुशी के लिए सब कुछ कर सकती हूं। मेरी ल’ड़ाई भी बच्चों के लिए ही शुरू हुई थी, वो मेरी जिं’दगी हैं। अगर मेरे और नवाज के साथ आने से वे खुश हैं, तो उनकी खुशी से बढ़कर मेरे लिए कुछ नहीं है। उनके लिए मैं अपनी खुशी और सोच से भी स’मझौता करने के लिए तैयार हूं।”

खतरे में पड़ी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दूसरी शादी, पत्नी आलिया ने भेजा तलाक और मेंटेनेंस का नोटिस
आलिया ने आगे कहा पिछले एक साल से मैं नवाज से नहीं मिली हूं। हालांकि, हमारी बच्चों को लेकर फोन पर बातचीत होती रहती है। इस एक साल में मैंने महसूस किया कि बच्चे अपने पिता को बहुत मि’स कर रहे थे, उन्हें पिता की जरूरत है। इसी दौरान जब मैं बी’मार हुई, मुझे को’विड हुआ था, तो नवाज ने मेरी बहुत देखभाल की थी। बच्चों को खुद न’हलाने से उनकी पढ़ाई तक, यहां तक की उन्हें शू’ट पर ले जाने तक, नवाज ने हर जिम्मेदारी निभाई।

बच्चों की के’यरटे’कर के बी’मार होने की वजह से न’वाज पर घर की जि’म्मेदारी बढ़ गई थी। न’वाज ने अब तक बच्चों के साथ कभी इतना वक्त नहीं गुजारा होगा। जितना उन्होंने पिछले एक साल में गुजारा है। शायद उन्हें भी इस बात का एहसास हुआ होगा। उन्होंने पिता का हर फ’र्ज निभाया, जिसे देखकर मैंने अपने रिश्ते को फिर से एक मौका देने का फै’सला किया।”

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Siddiqui Aka Anjana Kishor Pandey Affair With Peeyush Pandey Now Peeyush Break Silence On It
आलिया ने कहा पि’ता के अलावा न’वाज ने पति की जि’म्मेदारी भी बहुत अच्छे से नि’भाई। इतना सब कुछ होने के बावजूद, उन्होंने मेरी बी’मा’री में मेरा ख्या’ल रखा। केस चल रहा है, इसके बावजूद भी वो मेरी त’बि’यत जानने के लिए हमेशा कॉ’ल करते रहते थे। उन्होंने मुझे कभी इस बात का ए’हसास नहीं होने दिया कि मैंने उन पर के’स किया, जो नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कभी प’लटकर मुझपर कोई के’स नहीं किया या मेरे लिए कोई प्रॉ’ब्ल’म क्रि’ए’ट नहीं की। मैंने अपनी त’ला’क की अ’र्जी वापस ले ली है।