आज के इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में जो नमाज पढ़ना नहीं भूलते हैं तो आईये उनके बारे में जानते हैं पूरी जानकारी। आज के वर्तमान समय में कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनको ज्यादा समय नहीं मिलता है हालांकि आज हम उन क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो पांच वक्त की नमाज़ के लिए समय निकाल लेते हैं। तो आईये उन खिलाड़ियों के नाम जानते हैं-
5. मो,हम्मद रिजवान

Mohammad Rizwan offers evening prayers during the drinks break | Photo | Global | ESPNcricinfo.comमो रिजवान भी नमाज के पाबंद हैं और ये लाइव मैच में भी नमाज अदा कर लेते हैं.
4. मोहम्मद यूसुफ- आपको बता दें पाकिस्तानी टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ ने कुछ समय पहले इ,स्लाम धर्म क़ुबूल किया था.
3. इरफान पठान- भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी इरफान पठान ऑलराउंडर खिलाड़ी माने जाते हैं। स्टार खिलाड़ी इरफान पठान अपने जीवन में बहुत ही धार्मिक व्यक्ति हैं जब भी स्टार खिलाड़ी इरफान पठान को नमाज पढ़ने का मौका मिलता है तब वह सारा काम छोड़ कर नमाज जरूर पढ़ते हैं।
2. शाहिद अफरीदी- पाकिस्तान के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी अपने शानदार छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, कि कई बार पाकिस्तान की टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी को पाकिस्तानी टीम के साथ मैदान में नमाज पढ़ते हुए देखा गया था।
1. हाशिम अमला- दक्षिण अफ़्रीका की टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हाशिम अमला को कौन नहीं जानता है। दक्षिण अफ़्रीका की टीम के वि,स्फोटक बल्लेबाज हाशिम अमला अपने धर्म में बताए गए सभी बातों और नियमों का पालन करते हैं दक्षिण अफ़्रीका की टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हाशिम अमला 5वों वक्त के नमाजी हैं। एक समय की बात है जब दक्षिण अफ़्रीका की टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हाशिम अमला नमाज पढ़ने की वजह से अपना मैन ऑफ द मैच का खिताब भी लेने नहीं गए थे।