द ग्रेट ख’ली की पत्नी के जीवन ये 5 रा’ज नहीं जानते होंगे आप, तीसरा रा’ज जानकर दं’ग रह जाएंगे

द ग्रे’ट ख’ली को कौन नहीं जानता। यहां तक ​​कि जो लोग ड’ब्ल्यूड’ब्ल्यू’ई नहीं देखते हैं, वे भी द ग्रे’ट ख’ली को अच्छी तरह से जानते हैं। द ग्रे’ट ख’ली उर्फ ​​दिलीप सिंह रा’णा ने न केवल W’W’F क्षेत्र में खुद के लिए एक नाम बनाया, बल्कि भारत को भी प्र’सि’द्धि दी। उनका व्य’क्ति’गत जीवन दिलीप सिंह रा’णा से द ग्रे’ट ख’ली बनने तक के उनके सफर से कम दि’ल’च’स्प नहीं था। वह बिग बॉ’स के चौथे सीजन में प्र’ति’यो’गी बनी हुई हैं। उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण क्ष’ण उनकी शादी थी। उनकी पत्नी का नाम हरमिंदर कौर है। कौन हैं हरमिंदर कौर उसके बारे में क्या खास बातें हैं? आइए इस लेख में पढ़ें।

खली की पत्नी के जीवन के ये 5 रहस्य किसी ने नहीं सुने होंगे, तीसरा रहस्य पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे!

ख’ली की पत्नी का नाम हरमिंदर कौर है। उनका जन्म 12 जनवरी, 1971 को दिल्ली में हुआ था। उनके पिता का नाम राजिंदर पाल सिंह और माता का नाम चरणजीत कौर है। जैसा कि आपने पढ़ा होगा कि हरमिंदर कौर अपनी मां के अंतिम नाम का इस्तेमाल करती हैं। भारत में, यह कुछ उ’च्च जा’ति’यों में देखा जा सकता है।

khali lonely eat meals equivalent to one small family

हरमिंदर कौर की शिक्षा स्पे’न के मैड्रि’ड के अल्का’ला विश्वविद्यालय में हुई थी। फिर भी, वह भारतीय ना’ग’रि’क’ता के साथ एक ए’शि’या’ई भारतीय है। उन्होंने भारत में दिल्ली विश्वविद्यालय से अंग्रेजी में शिक्षा पूरी की।

ऐसी दिखती है ग्रेट खली की पत्नी, तस्वीरों से नजर नही हटेगी आपकी

हरमिंदर कौर पे’शे से एक अभिनेत्री हैं जो अपनी फिल्म “क’ब’ड्डी” के लिए जानी जाती हैं। फिल्म 2006 में रिलीज़ हुई थी हालाँकि हरमिंदर कौर ने इस ए’क’ल फिल्म में अभिनय किया, लेकिन उन्हें इस फिल्म से बहुत प्र’सि’द्धि मिली।

ख’ली से शादी करने के बाद हरमिंदर कौर सु’र्खि’यों में आ गईं। इसके अलावा, वह सोशल मीडिया से दूर है इसलिए उसके बारे में ज्यादा जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं है। फिर भी, वे अपनी अच्छी के’मि’स्ट्री के कारण आज भी एक से’लि’ब्रि’टी क’प’ल के रूप में जाने जाते हैं।

खली की खूबसूरत पत्नी हरमिंदर कौर के जीवन के ये 5 राज नहीं जानते होंगे आप, न० 2 चौंका देगा - Techplanet Blogsite | DailyHunt

खली और हरमिंदर की एक बेटी है जिसका नाम ए’ल्वि’न राणा है। एल्विन का जन्म 26 फरवरी 2014 को हुआ था, उनकी शादी के 12 साल बाद अमेरिका के एक अ’स्प’ता’ल में। पे’शे’वर प’ह’ल’वा’न बनने से पहले ख’ली पंजाब पु’लि’स में कार्यरत थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page