बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा प्रे’ग्नें’ट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. उन्होंने अपनी प्र’ग्नें’सी का ऐलान सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए किया है. समंदर किनारे की इस तस्वीर में दिया अपनी को’ख पर हाथ रखे नजर आ रही हैं. लाल रंग के इस फ्लॉ’व’री आउटफिट में अपनी तस्वीर साझा करते हुए इ’मो’श’न’ल पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपने दिल की बातें साझा की हैं.

दीया मिर्जातस्वीर के कैप्शन में दीया ने लिखा, “सौ’भा’ग्य मिला है… धरती मां के साथ एक होने का… जीवन की श’क्ति’यों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत हैं… तमाम कहानियों, लो’रि’यों और गानों के साथ एक होने का.. जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे ग’र्भ में पल रहे इन सभी स’प’नों को पालने के लिए धन्य होने का.”

कॉ’में’ट बॉक्स में जमकर मिलीं बधाइयां
दीया की इस पोस्ट पर उन्हें ढेरों सेलेब्रिटीज और फैन्स ने कॉमेंट बॉक्स में शुभकामनाएं दी हैं. बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेस्सी ने लिखा, “बहुत बहुत शुभकामनाएं दीया मैम. आपको बहुत स्वास्थ्य, खुशियां और सुकून मिले.” विशाल ददलानी ने सरप्राइज होते हुए लिखा, “क्या?? बधाई हो दीया और वैभव. दुनिया भर का सारा प्यार तुम दोनों पर बरसे.” इसके अलावा अंगद बेदी, महीप कपूर और ढेरों फैन्स ने दीया को शुभकामनाएं दी हैं.

मालदीव में छुट्टियां मना रहा है कपल
मालूम हो कि दीया मिर्जा बीते कुछ समय से मालदीव में हैं और अपने पति वैभव रेखी और सौ’ते’ली बेटी समायरा के साथ छुट्टियां मना रही हैं. इस खूबसूरत आयलैंड से उन्होंने ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं जिनमें दीया और समायरा की कमाल की बॉ’न्डिं’ग नजर आ रही है. बात करें दीया और वैभव के रिश्ते की तो इसी साल दीया शादी के बंधन में बंधी हैं.