बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनकी खूबसूरती के दी,वाने लाखो करोड़ो लोग हैं। इनमे से कुछ अभिनेत्री नै,चुरली बेहद खूबसूरत हैं। इसके अलावा कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी सुं,दरता को निखारने के लिए स,र्जरी की मदद लेती रहती हैं। वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनका रंग पहले की तुलना में ज्यादा साफ है। वह इतनी गो,री और खूबसूरत है कि सुंदर दिखने के लिए उसे ज्यादा मे,कअप की जरूरत नहीं है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताते हैं, जो सबसे ज्यादा गोरी हैं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

Jacqueline Fernandez Charges Rs.1 Crore Per Episode For Jhalak Dikhhla Jaa - Star Value: जैकलीन की फीस जानकर होश उड़ जाएंगे आपके... | Patrika Newsजैकलीन फर्नांडिस
जैकलीन फर्नांडिस आज बॉलीवुड की एक प्र,सिद्ध अभिनेत्री बन गई हैं। जैकलीन फर्नांडिस को बाॅलीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में गिना जाता है। जैकलीन बॉलीवुड के लगभग हर बड़े हीरो के साथ काम कर चुकी है। जैकलीन के बॉलीवुड में करियर बनाने में सलमान खान ने भी बहुत मदद की है।

Has Katrina Kaif Become Choosy About Her Work? - कैटरीना कैफ नहीं कर रही कोई नई फिल्म साइन, जानिए क्यों? | Patrika Newsकैटरीना कैफ
बॉलीवुड के जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म जगत की टॉ,प एक्ट्रेस में से एक है। सलमान खान द्वारा कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में एक बड़ा ब्रे,क दिया। वह वर्तमान में बॉलीवुड की स,र्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। कैटरीना ने बॉलीवुड मे कई सु,परहिट फिल्मे भी है,और कई अ,वार्ड भी जीत चुकी है। आपको बता दें कि कटरीना का भी कॉम्प्ले,क्शन रु,ई की तरह सफेद है।

Cute Smile of Famous Bollywood Actress Alia Bhatt Wallpapers | Alia bhatt, Alia bhatt cute, Aliaआलिया भट्ट
बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट आज इं,डस्ट्री टॉ,प अभिनेत्रियो में से एक हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई इनकी फिल्म रा,जी बॉक्स ऑफिस पर सु,परहिट साबित हुई थी। आलिया दिखने में बेहद सुं,दर हैं और उनका भी रंग दू,ध की तरह बिल्कुल सफेद है।

Kareena Kapoor Calls Herself A Hustler Are You Also Like Her : घर और काम संभालने के मामले में करीना कपूर ने खुद को बताया 'Hustler', जानें इसका मतलब और क्या आपकरीना कपूर
बॉलीवुड की बे,बो यानि करीना कपूर भी ए,क्टिंग के साथ साथ दिखने में भी किसी से कम नही है। वे कपूर फॅ,मिली की सबसे गौ,री एक्ट्रेस है। उनका रंग बेहद गौ,रा है। उनका बेटा तैमुर भी एक साल से ज्यादा का हो चूका है। इनका बेटा तैमूर अली खान भी अपनी मां जैसा गो,रा और बहुत ही खूबसूरत है। उनका रंग कागज़ जैसा सफेद है और उनके चेहरे पर एक भी ध,ब्बा नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *