बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। लेकिन इन दिनों सारा अपने रॉयल लुक के चलते काफी छाई हुई हैं।

एक के बाद एक सारा अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं जिसमे उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो एक रॉयल दुल्हन के रूप में नज़र आ रही हैं।

इन तस्वीरों में सारा मैरून और गोल्डन वर्क के लहंगे में नजर आ रही हैं। ये काफी हैवी लहंगा है इसपर एम्ब्रोइड्री की गई है। इस गेटअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों का हाफ टाय लुक बनाया।

वहीं इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन और सी ग्रीन जूलरी कैरी की थी। एक्ट्रेस ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें वो हर फोटो में एक अलग पोज़ देती दिख रही हैं।

कभी वो नज़ाकत से अपना दुपट्टा संभालती दिख रही हैं तो कभी पलटकर पोज़ दे रही हैं। इन वीडियोज और फोटोज को देखकर फैन्स सारा की अदाओं की तारीफ कर रहे हैं। सारा की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर फैन्स फिदा हुए जा रहे हैं।

उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। बता दें एक्ट्रेस ने मनीष मल्होत्रा के नए कलेक्शन के लिए ये फोटोशूट कराया है। इन लेटेस्ट फोटोज में सारा की मुस्कुराहट ने चार चांद लगा दिए हैं। वह कैमरे के सामने बिंदास अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *