कैराना निवासी ढाई फीट के अजीम मंसूरी को अभी दुल्हन तो नहीं मिली, लेकिन इं’ट’र’नेट मीडिया और स’मा’चार पत्रों में सु’र्खि’यां बटोरने के बाद उन्हें एक गाने में अभिनय करने का मौका मिल गया है। इस गाने में वह वि’ले’न के सा’थी के रूप में नजर आएंगे। शुक्रवार को विकास सै’नी ने एक गाने की शूटिग की। इसमें गाजियाबाद की माही और शा’म’ली के अमित सि’घ’ल मु’ख्य भू’मि’का में हैं।

दुल्हन तो नहीं, लेकिन हीरोइन मिल गई मंसूरी कोइसी गाने में मंसूरी भी नजर आएंगे शुक्रवार को मंसूरी ने फिल्मी कलाकार माही के साथ फोटो खिचवाए। हालांकि जैसे ही मंसूरी के स्व’ज’नों को पता चला तो वे आए और अपने साथ ले गए। बता दें कि ढाई फीट लंबे अजीम मंसूरी की कम लंबाई की वजह से शादी नहीं हो पा रही है। इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर उनके फोटो, वीडियो और ख्वा’हि’श खूब वायरल हुए। पूर्व मु’ख्य’मं’त्री अखिलेश यादव से भी वह शादी की गु’हा’र लगा चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने पु’लि’स और प्र’शा’स’नि’क अ’धि’का’रि’यों से शादी कराने की गु’हा’र लगाई थी।

बन गई बात! 3 फीट के अजीम मंसूरी के लिए ढाई फुट की रेहाना का आया रिश्ताअजीम मंसूरी के लिए साहिबाबाद था’ना क्षे’त्र के श’ही’द नगर मो’ह’ल्ले से रेहाना के परिवार ने रिश्ता भेजा है. रेहाना की लंबाई ढाई फुट है. वह अजीम से दो साल छोटी है. रेहाना के पिता ने अजीम के वायरल वीडियो को हाल ही में देखा था. जिसमें वह शामली के एक था’ने पर शादी की गु’हा’र लगाते हुए नजर आ रहा था.

रेहाना के पिता हुए खुश
अजीम के वायरल वीडियो को देखने के बाद रेहाना के पिता इ’क’बा’ल भी अपनी बेटी की अब शादी करना चाहते हैं. रेहाना की लंबाई कम होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. इकबाल इसको लेकर काफी परेशान थे.लेकिन अब उनको लगने लगा है कि उनके घर भी बैं’ड बा’जा के साथ बारात आएगी और उनकी बेटी की शादी अजीम से हो जाएगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *