बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि वह जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने वाली हैं. SpotboyE में छपी खबर के मुताबिक दीया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव के साथ सात फेरे लेंगी, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त, फैमिली मेंबर ही शामिल होंगे. यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी जिसमें दोनों के तरफ के करीबी लोग ही शामिल हो सकेंगे.

Image result for दिया मिर्जा का धर्ममीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान दीया और वैभव की दोस्ती बढ़ी. और दोनों ने काफी समय एक दूसरे के साथ बिताया. आपको बता दें कि वैभव मुंबई एक बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं. साथ ही वह जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे. सुनैना और वैभव की एक बेटी भी है. दीया की पहली शादी साहिल संघा से हुई थी. फिर दोनों 11 साल साथ रहने के बाद 2019 में सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की.

Image result for दिया मिर्जा वैभवदीया मिर्जा और साहिल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि” हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा. हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है. लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *