90 के दशक की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस दिव्या भारती आज हमारे बीच नहीं है। 5 अप्रैल 1993 को अपनी अपार्टमेंट की बिल्डिंग से गि,रकर एक्ट्रेस की मौ,त हो गई थी। उनकी मौ,ते बाद कई तरह के सवाल खड़े हुए थे लेकिन ये हा,दसा कैसे हुआ इसका खुलासा आज तक नहीं हो पाया है ये राज भी दिव्या के साथ ही चला गया।

Image result for दिव्या भारतीदिव्या ने बहुत कम समय में सिनेमा की दुनिया में काफी नाम कमा लिया था उन्होंने दीवाना, वि,श्वात्मा, शो,ला और श,बनम, क्ष,त्रिय और दिल का कसूर समेत 22 फिल्मों में काम किया था। दिव्या के नि,धन को 27 साल हो गए लेकिन फैंस आज भी उनको याद करते हैं लेकिन क्या आप जानते है कि एक्ट्रेस की एक बहन है जो कि बॉलीवुड में काम करती हैं। उनकी बहन का नाम कायनात अरोड़ा है ये दिव्या की कजिन बहन है जो खूबसूरती के मामले में दिव्या से कम नहीं है।

Image result for कायनात अरोड़ाकायनात अरोड़ा के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। तो चलिए हम आपको इनके बारे में बताते है कायनात ने 100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म ग्रैं,ड मस्ती से अपना डेब्यू किया था कायनात अरोड़ा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन बॉलीवुड में पुरी तरह से सफल नहीं हुई है।

Image result for कायनात अरोड़ाइन दिनों वे एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं फिल्म में अपनी बो,ल्डने,स और खूबसरती से कायनात ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। कायनात फिल्मों के साथ साथ कई ऐ,ड्स में भी नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा कायनात ने अक्षय की फिल्म खट्टा-मीठा के एक आइटम नंबर आइला रे आइला भी किया था। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कायनात पंजाबी, मलयालम एयर तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

कायनात ने साल 2015 में आई मलयालम फिल्म लैला ओ लैला में लैला का किरदार निभाया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में कायनात ने दिव्या भारती को लेकर कहा था कि इतने फेमस रिश्तेदार होना हमेशा फायदेमंद नहीं होता।

उन्होंने कहा था मैं दिव्या भारती का बहुत आदर करती हूं लेकिन उनका मेरी बहन होने से मुझे कोई फायदा नहीं मिला बल्कि बो,झ बढ़ जाता है कि आप दिव्या की सिस्टर हो और लोग आपकी तु,लना करना शुरू कर देते हैं। खैर इन दिनों कायनात अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार खुद की तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *