दिल्ली हिं,सा वाले शाहरुख पठान को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए क्या है ये जरूरी खबर…

बीए सेकेंड ईयर तक पढ़ाई क्राइम ब्रांच ने बताया कि शाहरुख ने बैचलर ऑफ आट्र्स (बीए) सेंकेड ईयर तक पढ़ाई की है। पुलिस अभी यह जांच कर रही है कि वह कहां-कहां रहा और किसने-किसने उसकी मदद की। पुलिस उसकी मदद करने वालों की गिरफ्तारी करेगी। ताहिर हुसैन ने मीडिया के सामने एक बयान ।

Image result for शाहरुख़ पठानमें कहा था कि एडिशनल सीपी ने मुझे रेस्क्यू किया था। यह पूछने पर क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी ने यह कहा कि जिस वक्त लोगों ने उसे घेर लिया था तो उस वक्त उनकी टीम वहीं थी, जिसकी मौजूदगी में वह वहां से भागा था। पुलिस को शक है कि इस दंगे में प्रोफेशनल क्रि मिलन भी शामिल हो सकते हैं।

शामली पुलिस को भनक नहीं लगी दिल्ली हिंसा के दौरान सिपाही पर पिस्ट ल तानने वाले शाहरुख को दिल्ली पुलिस शामली पुलिस की नाक के नीचे से उठाकर दिल्ली ले आई। शामली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। इतना ही नहीं जिस शामली बस अड्डे से शाहरुख को पकड़ने का दावा किया जा रहा है ।

Image result for शाहरुख़ पठानवह स्थान सदर कोतवाली से सिर्फ सौ मीटर की दूरी पर ही है। एसपी शामली विनीत जयसवाल का कहना है कि दिल्ली पुलिस या क्राइम ब्रांच के शामली में आकर शाहरुख को दबोचे जाने की उनको कोई जानकारी नहीं दी गई।

Image result for शाहरुख़ पठानबचने के लिए रास्ते में अपनी कार छोड़ दी क्राइम ब्रांच सूत्रों की मानें तो पुलिस को पीछे लगा देख उसने पहचान होने के डर से अपनी कार रास्ते में ही कहीं खड़ी कर दी, ताकि उसकी पहचान न हो सके। हालांकि, शुरुआती तौर में उसने यह कहा कि उसकी कार खराब हो गई थी। इस कारण उसने कार को रास्ते में खड़ी कर दी।

वहीं उसने अपने हथि यार के बारे में भी कोई खास जानकारी पुलिस को मुहैया नहीं कराई। कभी कहता है कि उसने हथि यार फेंक दिया तो कभी कहता है कि उसने हथि यार कहीं छिपाकर रख दिया है। वहीं, कभी यह भी कह रहा है कि उसने अपने किसी जानकार को हथि यार दे दिया है। बहरहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर उसके उन सभी ठिकानों पर दबिश दे रही है, जहां-जहां वह दिल्ली से भागने के बाद गया। वहीं उकसे संपर्क में जो भी साथी या जानकार रहे, उनसे भी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Image result for शाहरुख़ पठानस्टीम कार से इधर-उधर भाग रहा था शाहरुख पुलिस के मुताबिक आरोपी शाहरुख के पास स्टीम गाड़ी थी। इसी से वह इधर-उधर बचने की कोशिश कर रहा था। जानकारी के अनुसार, शाहरुख ने गाड़ी छिपा दी है, जिसकी तलाशी की जा रही है। पुलिस गाड़ी की बरामदगी के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है। शाहरुख ने पंजाब, बरेली और शामली की दूरी अपनी ही गाड़ी से तय की थी। क्राइम ब्रांच के मुताबिक जिस पुलिसकर्मी पर शाहरुख ने पिस्टल तानी थी, उसका नाम दीपक दहिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

शाहरुख पठान को लेकर आई ये जरूरी खबर
दरअसल, कुछ दोस्तो से मिली जानकारी के मुताबिक आज शारूख पठान का यौम ए पैदाइश का दिन है । लेकिन हमारी वेबसाइट दुनिया टुडे ऐसी किसी भी बात की पुष्टि नही करती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page