बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी खूबसूरती के कारण फैंस के दिलों में राज करती हैं. सादगी से भरी दीया ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. दीया इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं जिसकी फोटो हाल ही में एक्ट्रेस ने शेयर की थीं. अब एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है. दीया ने ट्वीट के जरिए बढ़ते प्रदूषण की वजह से होने वाले नुकसान की और ध्यान दिला रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक रि,सर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग भी किया है.

क्या किया है दीया मिर्जा ने ट्वीट

दीया ने जो ट्वीट किया है उसके हिसाब से पर्यावरण में मौजूद ज,हरी,ले र,साय,न से शु,क्राणु,ओं की संख्या और टे,स्टि,कल्स पर असर पड़ रहा है, और इसका असर पुरुषों के प्रा,इवेट पार्ट पर हो रहा है.

Bollywood Actress Diya Mirza Fitness Secrets In Hindiदीया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अब लोग पर्यावरण के लिए जागरुक होंगे. दीया का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस पर तरह तरह से कमेंट आदि कर रहे हैं. दीया पर्यायवरण को लेकर काफी जागरुक हैं और इस पर ट्वीट आदि भी कर चुकी हैं. फरवरी 2021 में ही दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है. दीया की ये दूसरी शादी थी और उन्होंने बहुत ही सादगी के साथ सात फेरे लिए थे शादी में केवल दीया और वैभव के कुछ खास दोस्त और परिवारवाले ही केवल शामिल हुए थे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *