बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान ने दो साल पहले 2018 में अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ के बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सारा ने दो साल में तीन फिल्मों में काम किया है, उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा पसंद भी किया गया है। अब सारा बाद नवाब ख़ानदान के बेटे इब्राहिम अली ख़ान भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। पिता सैफ अली ख़ान का कहना है कि इब्राहिम पूरी तरह तैयार हैं वो चाहते हैं कि इब्राहिम भी एक्टिंग में अपना करियर बनाएं।

Ibrahim Ali Khan Reveal About Saif Ali Khan And His Releation Says We - बेटे इब्राहिम की इस बात से परेशान रहते है पिता सैफ अली खान, पहली बार इंटरव्यू में हुआस्पॉटब्वॉय से बातचीत में सैफ ने कहा, ‘इब्राहिम एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए तैयार है और क्यों नहीं? मैं चाहता हूं कि मेरे तीन बच्चे इसी को अपना प्रोफेशन बनाएं। मुझे याद है जब मैं 17-18 का साल था तब मेरी ज़िंदगी में सब खराब था। एक्टिंग ने मेरे करियर को ब,र्बाद होने से बचाया। इस जॉब करने के बाद मुझे चीजों को परखना आया, इस करियर ने मुझे उससे ज्यादा मनोरंजन दिया है जितना शायद मैंने कभी मांगा था’।

Saif Ali Khan Son Ibrahim Following Grandfather Mansoor Ali Khan Pataudi Footprints Playing Cricket - मैदान में खूब पसीना बहा रहे सैफ के बेटे इब्राहिम, कहीं दादा की तरह क्रिकेटर बनने कीआपको बता दें कि इब्राहिम अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह एक अच्छे क्रिकेटर हैं सभी का अंदाज़ा था कि वो क्रिकेट में अपना करियर आगे ले जाएंगे, लेकिन सैफ ने ये साफ कर दिया है कि इब्राहिम भी एक्टिंग को ही अपना करियर बनाएंगे। हालांकि उन्हें लॉन्च कौन करेगा, किस प्रोडक्शन हाउस के साथ वो बॉलीवुड में कदम रखेंगे इस बारे में सैफ ने कोई जानकारी नहीं दी है।

इब्राहिम अली खान का बॉलीवुड डेब्यू जल्द, पिता सैफ ने खबर पर लगाई मुहर - Hnewsआपको बता दें इब्राहिम एक फिल्मी परिवार से ही ताल्लुक़ रखते हैं। उनकी दादी शर्मा टैगोर से लेकर मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली ख़ान तक सभी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी थाक जमा चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *