बॉलीवुड में कुछ भी हो वो खबर बन ही जाती है तो फिर एक्ट्रेसेस की प्रे,गनेंसी की खबर तो उनके फैंस बिल्कुल रखना चाहेंगे। उसके ऊपर अगर बात बेबो मतलब करीना कपूर खान की हो तो खबर काफी चटपटी भी है। करीना पहले ही तैमूर की मम्मी जैसे नाम के साथ लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं। इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है, और वो ये है कि पता चल गया है कि करीना कपूर खान फिर से मां कब बनेंगी।

Taimur Ali Khan Kareena Decided His Futureकरीना कपूर खान की डिलिवरी को लेकर उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान ने एक खुलासा किया है। उन्होने बताया है कि करीना कपूर खान किस महीने मां बनने वाली हैं। सैफ अली खान इस दौरान फिल्मफेयर से बात कर रहे थे और उन्होने कहा कि हमारे घर में फरवरी महीने में दूसरी खुशी आने वाली है। सैफ अली खान ने ये भी कहा कि सबकुछ काफी अच्छे से चल रहा है और हम बिल्कुल नहीं घबरा रहे हैं और ना ही सीरियस हैं। इस बच्चे को लेकर हम पूरी तरह से तैयार हैं और नई खुशी का इंतजार है।

Pregnant Kareena Kapoor Khan Spotted With Sif Ali Khan And Taimur Ali Khan At Bandra | In Pics: पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ बांद्रा में इस अंदाज में स्पॉट हुईंसैफ अली खान ने इसके अलावा कई बात की हैं जो कि चर्चा में चल रही हैं और देखना ये है कि करीना कपूर खान के घर बेटी या बेटा कौन आता है। तैमूर पैदा होने के बाद से ही काफी चर्चा में रहे थे और उनके नाम को लेकर भी काफी कंट्रोवर्सी रही थी। करीना कपूर खान प्रे,गनेंसी के अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में चल रहीं हैं और इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।