तु,र्की के एक धा,र्मिक नेता अ,दनान को इ,स्‍ताबुंल की एक अ,दालत ने यौ,न उ,त्पीड़न से जुड़े 10 मा,मलों में 1075 सा,ल की स,जा सुनाई गई है. यह धा,र्मिक नेता बहुत कम क,पड़े पहनी हुई म,हिलाओं से घिरा रहता था जिन्हें ये बि,ल्ली के ब,च्चे कहा करता था. जिस समय वह टेलीविज़न पर म,नुष्य ज,न्म के र,हस्य और रूढ़ि,वादी वि,चारों का उ,पदेश देता था उस समय कुछ अधनं,गी म,हिलाएं उसके आसपास संगीत पर नृ,त्य किया करती थीं. इनमें से कुछ म,हिलाओं ने प्ला,स्टिक स,र्जरी भी करवा रखी थी.Cult leader Adnan Oktar faces life in prison in Turkey | Daily Sabahअ,दनान को उसके अ,पराधों के लिए 1075 सा,लों की स,जा सुनाई गई है. एन,टीवी की रि,पोर्ट के मुताबिक अ,दनान पर यौ,न अ,पराध, ना,बालि,गों के यौ,न शो,षण, धो,खाध,ड़ी और रा,जनीतिक तथा सै,न्‍य जा,सूसी करने का आ,रोप भी लगाया गया है. लगभग 236 लो,गों के खि,लाफ मा,मला चलाया जाएगा जिनमें से 78 लोग हि,रासत में लिए गए हैं.

Adnan Oktar: The rise and fall of a Turkish sex cult leader | Middle East Eyeपु,लिस को घर से मिली 69 हजार ग,र्भ निरो,धक गो,लियां
मु,कदमे के दौरान एक म,हिला ने बताया कि अ,दनान ने कई बार उसका और अन्य म,हिलाओं का यौ,न शो,षण किया. अ,दनान ने जि,न म,हिलाओं का शो,षण किया उन्हें ग,र्भनिरो,धक गो,लियां लेने के लिए म,जबूर किया. पु,लिस को अ,दनान के घर से 69 हजार ग,र्भनिरो,धक गो,लियां मिलीं थी.