तुरगुत की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें आई सामने, इस बड़ी वजह से हुआ थे अलग, अकेले जिंदगी जीते है तुरगुत

तुर्की के मशहूर सीरियल ‘दिरलिस एर्तरुल’ (Dirilis: Ertugrul) सीरियल ने केवल तुर्की में नहीं बल्कि कई देशों में खूब सराहना बटोरी है. भारत से लेकर पाकिस्तान जैसे देशों में भी दिरलिस एर्तरुल ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में इस सीरियल के थीम सॉन्ग का उर्दू वर्जन रिलीज हुआ है जिसे सिंगर अनामता खान (Anamta Khan) ने गाया था.

Ertugrul' star Turgut Alp wows fans with gym video during workout session: Videoतुरगुत वह तुर्की के इतिहास के सबसे म,हान और सबसे वि,ख्यात ,योद्धाओं में से एक थे. ए,र्टुगरुल के लिए एक र,क्त-भाई और उनके सबसे अच्छे अनुयायी और समर्थक एक बहुत ही स्मार्ट और सक्षम आदमी थे. उन्होंने हमारे समय के लिए भी एक असामान्य रूप से लंबा जीवन जिया उन्होंने 35 साल तक ए,र्टुगरूल बय का साथ दिया और उनकी उम्र 125 वर्ष थी. एर्टुगरूल के नि,धन के बाद तुरगुत उस्मान का मुख्य सहारा बन गया और जब उस्मान ने अपनी स,ल्तनत की स्थापना की तो उसने नए राज्य के ग,वर्नर के रूप में टरगुट को स,र्वोच्च स्थान दिया.

Tuğba Ekinci meydan okudu! – Güncel Haberler, Son Dakika Haberleri, Turktime Haber Portalıइस धरावाहिक में तुरगुत का किरदार तुर्की के अभिनेता Cengiz Coskun ने निभाया है. आपको बता दें हु डेट हु वेबसाइट पर उपलब्ध जानकरी के अनुसार तुरगुत Tugba Ekinci के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे. हालाँकि इन दोनों का बाद में ब्रेक अप हो गया और तुरगुत अब फ़िलहाल सिंगल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page