खेल जगत में ऐसे कई खिलाड़ी जो अपने प्रदर्शन से ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी और अपनी लाइफस्टाइल के कारण भी सुर्खियां बंटोरते नजर आ ही जाते है। जिस तरह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपने प्रदर्शन से ही नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहते है। अक्सर अपनी खूबसूरत वाइफ के साथ रो,मांटिक पल बिताते नजर आते है उसी तरह कई ऐसे खिलाड़ी भी है, जो अक्सर अपनी जिंदगी रो,मांटिक अंदाज से जीते नजर आते है।Image result for तमीम इक़बाल पत्नी

ऐसा ही एक नाम हैं बांग्लादेश के तमीम इकबाल का, वह क्रिकेट में जितने सक्रीय रहते हैं उतनी ही रो,मांटिक ज़िंदगी जीते हैं।बता दें की तमीम इकबाल की पत्नी का नाम आयशा सिद्दीकी है जो बेहद खूबसूरत हैं।

Image result for तमीम इक़बाल पत्नीतमीम और आयशा अक्सर कोई ना कोई रोमांटिक जगहों पर नजर आ ही जाते हैं । तमीम और आयशा ने साल 2013 में शादी की और तब से लेकर अब तक दोनों का रिश्ता बेहद ज्यादा खूबसूरत रहा है।

Image result for तमीम इक़बाल पत्नीवर्ष 2016 में तमीम और आयशा की खुशियां भी दुगुनी हो गई इस वर्ष उनकी पत्नी ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया। उसके बाद तमीम अक्सर अपने फेंस के लिए फोटोज शेयर करते रहते है।

Image result for तमीम इक़बाल पत्नी

Image result for तमीम इक़बाल पत्नीतमीम इकबाल ने अपने अंतराष्ट्रीय करियर की शुरुआत 2007 से की थी और पहला टेस्ट मैच 2009 में खेला था। उन्होंने 56 मैचों में 4049 रन बनाए हैं और इस दौरान 8 शतक और एक दोहरा शतक लगया है। वहीं 189 वनडे मैचों में 6460 रन बनाए हैं और 11 शतक भी लगाए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *