ढाई फुट के अजीम मंसूरी के परिवार को नहीं उनकी शादी की परवाह, अब सलमान खान से लगाई गुहार

अपनी शादी को लेकर सीएम, यूपी पु’लि’स और अखिलेश यादव से गुहार लगाने वाले कम हाइट वाले शामली के अजीम मंसूरी एक बार फिर चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. 26 वर्ष के अजीम मंसूरी सिर्फ तीन फुट के हैं और उनकी कम हाइट की वजह से उनकी शादी नहीं हो रही है.

छोटे कद के अजीम मंसूरी की नहीं हो पा रही शादी, सलमान खान से मांगी मदद- देखें VIDEO | Azeem Mansoori of short stature is not getting married asked for help fromअब अजीम ने अब एक अनोखा तरीका निकाला है और एक बार फिर यू’पी पु’लि’स से गु’हा’र लगाते हुए कहा कि उनके के लिए उपयुक्त दुल्हन खोजकर शादी करा दें. इससे पहले वो म’हि’ला था’ने में भी जा चुके हैं और वहां शादी करवाने की गु’हा’र लगाई थी. इतना ही नहीं अजीम सी’एम योगी और अखिलेश यादव से अपनी शादी को लेकर चर्चा कर चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रहा घु’ड़’चढ़ी का वीडियो
वहीं मीडिया के हवाले से खबर कि अजीम मंसूरी ने एक्टर सलमान से भी शादी कराने की बात कह रहे हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह घोड़ी पर बैठकर बैंड-बाजा के साथ अपनी दुल्हन ढूंढ़ने निकले हैं. वह सलमान खान से आग्रह कर रहे हैं वह उनके लिए दुल्हन खोज दें. वीडियो के जरिए सीएम योगी मुख्यमंत्री और सलमान खान से शादी में मदद करने की मांग कर रहे हैं.

शामली में 2 फिट के अजीम मंसूरी चढ़े 'घोड़ी', डांस का वीडियो हुआ वायरल - Yuva Haryanaपरिवार वाले नहीं हैं शादी को लेकर गं’भी’र
हालांकि उनका परिवार उनके लड़की ढूढ़ रहा है, लेकिन वह इससे खुश नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उनके परिवार के लोग उनकी शादी को लेकर जरा पर फि’क्र’मं’द नहीं हैं. उनके परिजनों का कहना है कि परिवार यूपी के कैराना में रहता है. अजीम की शादी तो करना चाहते हैं, लेकिन कोई शादी के लिए इ’च्‍’छु’क तो होना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page