ढाई फुट के अजीम मंसूरी की हुई बल्ले-बल्ले, रिहाना नहीं बल्कि इस लड़की से करना चाहते हैं शादी

आखिरकार अजीम मंसूरी की दु’आ कु’बू’ल हो गई है। तीन लड़कियों के स्व’ज’न ने अजीम के परिवार वालों से शादी के लिए बात की है। घर में वि’चा’र-वि’म’र्श चल रहा है। जिस परिवार के साथ स’ह’मति बनेगी, वहीं शादी की बात पक्की की जाएगी। उधर, शादी की उम्मीद बं’ध’ती देख अजीम के चेहरे पर खुशी का रंग और गहरा हो गया है। देखना यह है कि घर में श’ह’ना’ई कब बजती है।

गाजियाबाद से अजीम मंसूरी के लिए आया रिश्‍ता।कैराना के मोहल्ला चौ’क बाजार जो’ड’वा कु’आं निवासी 26 वर्षीय अजीम मंसूरी का कद मात्र ढाई फुट है। इसके चलते ही उनकी शादी नहीं हो पा रही। उन्होंने पहले प्र’शा’स’नि’क अ’धि’का’रि’यों से शादी कराने की गु’हा’र की सफलता नहीं मिली तो पूर्व मु’ख्य’मं’त्री अखिलेश यादव से मिले दरअसल शामली की एक युवती अजीम के बराबर क’द की है। अजीम इस युवती से शादी करने के ख्वा’हि’श’मं’द हैं लेकिन युवती के स्व’ज’न इस रिश्ते को लेकर तैयार नहीं हैं। पिछले दिनों मंसूरी ने महिला था’ना और को’त’वा’ली में पहुंचकर पु’लि’स अ’धि’का’रि’यों से उनकी शादी कराने की गु’हा’र लगाई थी। इस मामले को दैनिक जागरण ने प्र’मु’खता से प्रकाशित किया था। यह खबर इंटरनेट मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई। इसी दौरान उन्हें एक गीत की शू’टिं’ग में काम करने का मौका भी मिला।

Azeem Mansoori Marriage 2 and half feet Rehana relation came from Ghaziabad Spup | बन गई बात! 3 फीट के अजीम मंसूरी के लिए ढ़ाई फुट की रेहाना का आया रिश्ता |दिल्ली वाली लड़की प्रा’थ’मि’कता में
शनिवार को अजीम मंसूरी के चाचा निसार अंसारी ने बताया कि तीन लड़कियों के स्व’ज’न ने शादी के लिए सं’प’र्क किया है। सबसे पहले गाजियाबाद से फोन आया दिल्ली से भी एक फो’न आया था। लड़की हाईस्कूल पास और उसकी ऊं’चा’ई करीब तीन फीट है हम सबसे पहले दिल्ली वाली लड़की को देखकर उसके परिवार वालों से बात करेंगे। इसके बाद अन्य दोनों लड़कियों के स्व’ज’न से बात की जाएगी। उनका कहना है कि ग’ज’रौ’ला से भी एक व्यक्ति ने फोन करके कहा था कि वह अपनी बेटी की शादी अजीम से करना चाहते हैं। रिश्तों को लेकर घर में रा’य-म’श’वि’रा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page