डेब्यू मैच में मो शमी के भाई मो कैफ ने मचाया गदर, खेली ताबड़तोड़ पारी, शमी ने दी मुबारकबाद

इन दिनों देश में वि,जय ह,जारे वनडे टूर्नामेंट खेला जा रहा है इस टूर्नामेंट का एक मैच आज शनिवार को बंगाल और ज,म्मू क,श्मीर के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम के प्र,मुख तेज गेंदबाज मो,हम्मद शमी के भाई मो,हम्मद कैफ ने अपने प्रो,फेशनल क्रिकेट करियर की शुरूआत की है.

Syed Mushtaq Ali Trophy : बंगाल ने किया टीम का ऐलान, मोहम्मद शमी के भाई को मिली जगह | Syed Mushtaq Ali Trophy: Bengal announced team, Mohammad Shami's brother Mohammed Kaif gotबंगाल क्रिकेट ए,सो,सिएशन द्वारा चुने 22 खिलाड़ियों में भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मो,हम्मद शमी के भाई मोहम्मद कैफ़ को भी जगह दी गई थी. कैफ़ इस समय बंगाल के बेहतरीन ऑ,लरा,उंडर्स में से एक है इससे पहले वो राज्य की अंडर-23 टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं. शमी की तरह ही उनके भाई कैफ़ भी तेज़ गेंदबाजी के साथ-साथ बेहतर बल्लेबाजी भी करते हैं. उन्होंने जू,नियर ले,वल पर अपनी क्रिकेट से च,यनक,र्ताओं को अच्छा खासा प्र,भावित किया.

उनके इसी बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें सै,यद मुश्ताक़ अली ट्रॉ,फ़ी के लिए बंगाल की सी,नियर टीम में चुना है. भाई का च,यन होने पर मो,हम्मद शमी ने अपनी ख़ुशी का इजहार ट्वि,टर पर किया है. साथ ही उन्होंने अपने भाई को च,यन की ब,धाई दी है. कैफ ने बल्लेबाजी में कमाल का प्र,दर्शन करते हुए 27 गेंद पर 5 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 42 रन बनाये. बंगाल की टीम ने कश्मीर की टीम को मैच में 82 रन से मा,त दी. कैफ हालाँकि गेंदबाजी में कुछ प्रदर्शन नहीं कर सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page