साल 2021 बॉलीवुड स्टार्स के लिए खुशियों की बहार लेकर आया है। ऐसे में टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री कई स्टार्स के घर बच्चों की कि-लकारियों गूंजी हैं। हाल ही में कलर्स टीवी के सीरियल भा-ग्यविधाता में सूरत सिन्हा का रोल निभाने वाले एक्टर वसीम मुश्ताक के घर में खुशियों ने दस्तक दी हैं। वसीम मुश्ताक और उनकी पत्नी आयशा मुश्ताक दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं पत्नी आयशा ने बे-बी बॉय को जन्म दिया है।

एक्टर वसीम ने घर में नन्हें मेहमान का वेलकम किया है दूसरी बार पापा बनने की खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है। खुशी के मौके पर हैं उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने न्यू बॉ-र्न बे-बी की एक झलक शेयर की है, जिसमें बे-बी का प्यारा सा हाथ नजर आ रहा है। अपने बेबी का हाथ थामते हुए वसीम ने अ-रने हाथ में रखते हुए उसकी तस्वीर क्लिक की है।

बता दें एक्टर ने फोटो शेयर करने के साथ-साथ अपने बेटे के नाम का खुलाया किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मि-खैल आ गया। अ-ल्लाह का शुक्र है  नए मेहमान के आने की खुशी में फैंस और कई से-लेब्रिटीज वसीम और उनकी पत्नी को ढ़ेर सारी ब-ढ़ाईयां दे रहे हैं।

एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत सी-रियल 12/24 करोल बाग से की थी। अपने पहले सी-रियल से ही वसीम ने काफी पा-पुलैरिटी हासिल कर ली थी। उसमे उनकी एक्टिंग भी काफी शानदार रही थी जिसके बाद उन्होंने एक पर एक कई प्रो-जेक्ट्स के ऑफर आने लगे थे।
एक्टर ने अ-मृत मं-थनऔर प्यार हो गया दिल्ली वाली ठाकुर ग-र्ल्स भा-ग्यविधाता मेरे अंगने में जैसे सी-रियल्स में काम किया है। आखिरी बार कहां हम कहां तुम शो में वसीम को देखा गया था। बता दें इस साल वसीम के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा करीना कपूर कपिल शर्मा अनिता हस्सनंदनी और नकुल मेहता के घर कि-लकारी गुं-जी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *