टीम इंडिया का कीरेन पोलार्ड बन सकता है ये बल्लेबाज, सहवाग ने कहा- मौका मिला तो टी20 में बना देगा …

Advertisement

तमिनलनाडु और पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज शाहरूख खान ने आईपीएल 2021 के शुरूआती मैचों में अपनी छाप छोड़ी है. इस वजह से कई एक्सपर्ट और क्रिकेटर उनके फैन हो गए हैं. इसमें वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हैं.

आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके सहवाग का मानना है कि शाहरूख खान में कीरेन पोलार्ड की झलक दिखाई देती है. अगर उन्हे थोड़ा ऊपर मौका मिले तो वह शतक बना सकते हैं. क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में सहवाग ने कहा कि वह युवा पोलार्ड की याद दिलाते हैं. वह खड़े होकर गेंदबाजों पर छक्के मार सकते हैं. IPL 2021: CSK Captain MS Dhoni give Tips to PBKS Cricketer Shahrukh Khan after Match, Photo Viral | IPL 2021 CSK vs PBKS: मैच के बाद MS Dhoni ने Shahrukh Khan कोसहवाग ने शाहरूख की तारीफ करते हुए कहा कि वह उन बल्लेबाजों में आते हैं जिन्हें इस बात की चिंता नहीं रहती कि पिछली गेंद पर क्या हुआ है. इस तरह के बल्लेबाज ज्यादा सफल होते हैं जो इस बात की चिंता नहीं करते की पिछली गेंद पर क्या हुआ था. शाहरूख ने जो भी प्रदर्शन किया है वह नीचले क्रम में किया. यहां वह उतना ही कर सकते थे. अगर उपरी क्रम में मौका मिले तो वह शतक बना सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि शाहरूख को नीलामी में पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ में खरीदा है. उन्होने अभी तक 8 मैंचो में 6*, 47, 15*, 22, 13, 0, 4 की मदद से 107 रन बनाए हैं. हांलकी इन छोटी पारी के दौरान उन्होने कई बड़े शॉर्ट लगाकर इम्प्रेस किया है.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *