हाल ही में खबर सामने आई थी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सीरीज टा,इगर में अब बतौर वि,लेन इमरान हाशमी नजर आएंगे। इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इमरान हाशमी, टा,इगर 3 और सलमान खान ट्रेंड करने लगा था। ऐसे में अब पहली बार इमरान हाशमी ने टा,इगर 3 को लेकर बात की है।

Image result for सलमान इमरानइमरान हाशमी का बड़ा बयान
बॉलीवुड ना,ऊ से बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा मेरे पास इसके बारे में कुछ भी कहने के लिए नहीं है। आपको तो सब पहले ही पता है तो अब मैं इस बारे में चु्प रहना चाहूंगा क्योंकि मैं इस पर कुछ और नहीं कह सकता। हालांकि इमरान हाशमी ने फिल्म या अपने किरदार के बारे में तो कुछ भी नहीं कहा लेकिन इस पर जरूर मु’हर लगा दी है कि वो टा,इगर 3 का हिस्सा हैं।

Image result for सलमान इमरानबता दें कि टा,इगर सीरीज के दो पार्ट्स अभी तक रिलीज हो चुके हैं। सीरीज के पहले पार्ट एक था टा,इगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था जबकि सीरीज के दूसरे पार्ट टा,इगर जिं,दा है का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। टा,इगर सीरीज में सलमान खान रॉ सी,क्रेट एंजे,सी के ए,जेंट के रूप में दिखाई देते हैं।

Image result for सलमान टाइगरअभी तक की सीरीज में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आई हैं। फिल्म में कैटरीना जोया का किरदार निभाती हैं जो पाकिस्तानी सी,क्रेट एजें,सी की ए,जेंट है। फिल्म में एक ओर जहां जोरदार ए,क्शन देखने को मिलता है तो वहीं दूसरी ओर सलमान- कैटरीना का रो,मांस भी फैन्स को काफी भा,ता है।

Image result for सलमान टाइगरबात इमरान और सलमान के फिल्मी करियर की करें तो इमरान का हाल ही में वीडियो सॉन्ग लु,ट गए रिलीज हुआ है। इसके अलावा वो जल्दी ही फिल्म चे,हरे और मुंबई सा,गा में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान खान के खाते में टा,इगर 3 के अलावा रा,धे योर मो,स्ट वां,टेड भाई, कि,क 2, अं,तिम, कभी ई,द कभी दि,वाली शामिल है।