जोमेटो का डिलीवरी ब्वॉय कामराजडि’ली’व’री ब्वॉ’य के मुताबिक, युवती ने उसे पैसे देने से इ’नकार किया तो कंपनी ने खाना वापस लाने को कहा. लेकिन लड़की ने खाना वापस नहीं दिया.

इसी दौरान उसने जब च’प्पल से मा’र’ने की को’शि’श की तो जब वह खुद को ब’चा रहा था, तब लड़की का हाथ खुद ही उसके मुं’ह पर लगा और रिं’ग से चो’ट लग गई.

डि’लीव’री ब्वॉ’य के इस व’र्जन के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फिर वि’वा’द हुआ है. यू’थ अगें’स्ट रे’प की ओर से ट्वीट किया गया है कि जो’मे’टो ने बिना डि’ली’वरी ब्वॉ’य की बात सुने उसपर ए’क्शन लिया है. कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला पर ह’म’ला करने के आ’रो’प में फूड डि’ली’वरी ए’प जो’मे’टो के डि’ली’व’री ब्वॉ’य को बीते दिन गि’र’फ्ता’र किया गया.

लेकिन अब इस मामले में एक नया ट्वि’स्ट आया है. डि’ली’व’री ब्वॉ’य का’म’राज ने पूरे हा’द’से का अपना व’र्जन दिया है, जिसमें उसने दावा किया है कि यु’वती ने खुद ही अपने आप को चो’ट पहुंचाई है.

अब डि’ली’व’री ब्वॉ’य का’मराज ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कहा है कि जब वो महिला के घर पहुंचा, तो वह पे’में’ट लेने के इंतजार में खड़े थे.

मैंने पहले उनसे मा’फी मांगी, क्योंकि जा’म के कारण डि’ली’व’री कुछ ले’ट हुई थी. लेकिन, वो लगातार मुझसे ले’ट आने को लेकर झग’ड़ा करती रहीं.