जे,ल से वा’यरल हुई रा,म र,हीम की चिट्ठी, जिसे पढ़ आप भी ठो,क लेंगे अपना मा,था, कहेंगे अब पता चली ये स,च्चाई

सोशल मीडिया पर एक चिट्‌ठी वा,यरल हो रही है, जो डे,रा स,च्चा सौ,दा प्र,मुख रा,म रही,म द्वारा सु,नारिया जे,ल रोहतक से अपनी मां और स,मर्थकों के नाम चिट्‌ठी लिखी बताई जा रही है। जिसपर जे,लर की मुहर लगी हुई है। जिसे पढ़ने के बाद हर कोई सवाल खड़ा कर रहा है। जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं। बता दें कि गुरमीत रा,म रही,म सा,ध्वी यौ,न शो,षण मामले और प,त्रकार राम चंद्र छत्रपति ह,त्याकां,ड मामले में रो,हतक की सु,नारिया जे,ल में बंद है।

Image result for राम रहीम हनीप्रीतएक मामले में उसे 20 साल की और दूसरे मामले में उ,म्रकै,द की स,जा सुनाई गई है।तीन साल से रा,म र,हीम जे,ल में है और उनके बिना ही अब डे,रे में कार्यक्रम आयोजित होते हैं। बताते चले कि शा,ह स,तनाम सिंह के 102 वें ज,यंती पर शा,ह स,तनाम जी धा,म, सि,रसा में ना,मचर्चा का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में ह,नीप्रीत इं,सां, रा,म र,हीम की पत्नी, दोनों बे,टियां, दोनों दामाद और बेटा व ब,हू भी शामिल हुए थे।

मीडिया रि,पोर्ट्स के मुताबिक 23 जनवरी गु,रमीत ने लिखा था, जिसे 25 जनवरी को जे,ल से जारी किया गया। डे,रे के दूसरे गु,रु शा,ह स,तनाम सिंह की ज,यंती पर आयोजित नाम चर्चा के दौरान यह चिट्‌ठी सं,गत को पढ़कर सुनाई गई। बता दें रा,म र,हीम इससे पहले भी 13 मई व 28 जुलाई 2020 को भी अपनी मां व सं,गत के नाम चिट्ठी लिखी थी।

Image result for राम रहीम हनीप्रीत

रा,म रही,म ने चिट्ठी में लिखा कि अगर ई,श्वर ने चाहा तो मैं जल्द आऊंगा और अपनी मां का इ,लाज करवाऊंगा। जब मैं अपनी मां से अस्पताल में मिलने आया था तो उनकी त,बियत गं,भीर थी। लेकिन, मुझसे मिलने के बाद उनकी त,बीयत में सुधार हुआ है।

Image result for राम रहीम हनीप्रीत

रा,म रही,म ने ज,नसंख्या को नि,यंत्रण करने के लिए एक मु,हिम को शुरू करने का नि,र्देश डे,रा श्र,द्धालु,ओं को दिया। हम दो, हमारे दो या फिर हम दो, हमारा एक की मु,हिम शुरू करने पर डे,रा श्र,द्धालु,ओं ने सहमति जताई है।

<p>दूसरी ओर चिट्‌ठी को लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं, क्योंकि राम रहीम को बीमारी, आशीर्वाद जैसे शब्द नहीं लिखने आता है। इसे लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।<br /> &nbsp;</p> दूसरी ओर चिट्‌ठी को लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं, क्योंकि रा,म रही,म को बी,मारी, आ,शीर्वाद जैसे शब्द नहीं लिखने आता है। इसे लेकर लोग तरह-तरह के क,मेंट्स कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page