कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ इस विडियो में दो विदेशी युवतियां जामा मस्जिद के अंदर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस विडियो के वायरल होने के बाद काफी वि,वाद भी शुरू हो गया और खासतौर पर सोशल मीडिया पर ब,हस शुरू हो गई। वीडियो के वायरल होने के बाद एक तस्वीर सामने आई जिसमें यह बोर्ड लगा दिख रहा है कि टूरिस्टों का मस्जिद के अंदर के हॉ,ल में आना मना है यहां सिर्फ न,माज पढ़ने के लिए पहुंचा जा सकता है।

Bjpr Vinay Katiyar Says Delhi Jama Masjid Was Actual Jamuna Temple - बीजेपी के दिग्गज नेता का दावा, जमुना मंदिर पर बना है दिल्ली का जामा मस्जिद | Patrika Newsकहा यही जा रहा है कि विडियो के सामने आने के बाद जामा मस्जिद की कमेटी की ओर से यह बोर्ड लगाया गया है। हालांकि शाही इ,माम ने इस बात को गलत बताया कि अंदर आने के लिए किसी तरह की रोक लगाई गई है उन्होंने कहा कि जामा मस्जिद के मेन हॉ,ल में जाने के लिए सात गेट हैं और उनमें से 6 को टूरिस्टों के लिए बंद किया गया है एक बड़े गेट को टूरिस्टों के लिए रखा गया है ताकि उनकी सेफ्टी सुनिश्चित हो।

फिलहाल इस तस्वीर के आने के बाद सोशल मीडिया पर दो तरह के कॉमेंट सामने आ रहे हैं। एक ओर लोग यह कह रहे हैं कि विदेशी युवतियों को इस बात का पता नहीं होगा कि यहां ऐसा नहीं कर सकते इसलिए उन्होंने टिकटॉक के लिए यह विडियो बनाया उन्हें ऐसा करने से रोकने की जिम्मेदारी म,स्जिद के प्रबंधन की थी जिसमें वे नाकाम रहे और अब एंट्री बंद की जा रही है। दूसरी ओर लोग इसे सही भी बता रहे हैं उनका कहना है कि इ,बादतगाह में इस तरह की हरकत बिल्कुल ब,र्दाश्त नहीं की जा सकती है इसलिए इस तरह का बै,न लगाना सही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *