टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान जल्द पापा बन सकते हैं. दरअसल खबरे हैं कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री सागरिका घटगे प्रे,ग्नेंट हैं. जहीर खान और सागरिका दोनों साथ में वक़्त बिता रहे हैं. हालांकि अभी तक जहीर और सागरिका ने खुद यह खुशखबरी फै,न्स के साथ शेयर नहीं की है.

जहीर खान ने एक ही ओवर में 2 खिलाड़ियों को किया बोल्ड, खुशी से झूमी पत्नी सागरिका; Video - zaheer khan bowls 2 players in one over wife sagarika shows excitement - Sports Punjab Kesariमुंबई मि,रर की रि,पोर्ट्स के मुताबिक सागरिका प्रे,ग्नेंट हैं. रि,पोर्ट्स के मुताबिक जहीर और सागरिका के दोस्तों ने भी इस बात की पु,ष्टि की है कि दोनों पै,रेंट्स बनने वाले हैं. हाल ही में मुंबई इंडियंस ने जहीर खान का ज,न्मदिन सेलिब्रेट किया था और इस दौरान सागरिका घाटगे ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं.

Zaheer Khan and Sagarika Ghatge are pregnant with first child soon to become parents after virat anushkaहाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी पिता बने हैं, उनकी पत्नी अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया है. इसके अब जहीर खान जल्द पिता बन्ने वाले हैं देखना होगा कि वे बेटी-बेटे में किसके पिता बनते हैं.
(साभार)