नई दिल्ली। भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फिलहाल छुट्टी पर हैं। वह हाल ही में निजी कारणों से अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हट गए थे। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी 20 श्रृंखला के लिए भी आराम दिया गया है। इसलिए यह बात फैली कि बुमराह ने शादी के लिए कुछ दिनों के लिए अवकाश लिया है।

जसप्रीत बुमराह से क्या वाकई अनुपमा करने वाली हैं शादी? साउथ एक्ट्रेस की मां ने खोला सबसे बड़ा सीक्रेट | Anupama Parameswaran to take seven rounds with cricketer Jasprit ...यह भी अफवाह फैली कि बुमराह दक्षिणी अभिनेत्री अनुपमा परमेस्वर से शादी करने जा रहे हैं। अब जब अनुपमा गुजरात में हैं, तो चर्चा और रंगीन हो गई है। लेकिन अब अनुपमा की मां ने कहा है कि ये सब अफवाहें हैं और उनकी बेटी बुमराह से शादी नहीं करेंगी। एक न्यूज बेवसाइट से बात करते हुए अनुपमा की मां ने कहा कि ये सभी अफवाहें हैं तथा सभी चर्चाओं पर विराम लगाना चाहिए। अनुपमा अभी तेलुगू फिल्म के शू,ट को लेकर गुजरात में हैं।

know truth about Jasprit Bumrah Dating South Indian Actress Anupama Parameswaran - क्या अनुपमा परमेश्वरन के साथ रिलेशनशिप में हैं बुमराह? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब - Jansattaपिछले कुछ महीनों से बुमराह और अनुपमा के अ,फेयर के चर्चे हैं। पिछले कुछ महीनों से बुमराह और अनुपमा के बीच अ,फेयर की अफवाहें चल रही थीं। अंतरिम बुमराह ने उनके एक पोस्ट पर टिप्पणी की, फिर उनके बीच चर्चा छि,ड़ गई।

jasprit bumrah leave for marriage: Jasprit Bumrah preparing for marriage; Jasprit Bumrah has taken leave marriage; Jasprit Bumrah ki shadi - Jasprit Bumrah Marriage: जसप्रीत बुमराह इस सप्ताह करेंगे शादी, बीसीसीआई केबुमराह को वनडे से भी आराम मिलने की संभावना है
बुमराह को 12 मार्च से शुरू होने वाली टी 20 श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है। उसके बाद पुणे में 23 मार्च से तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला शुरू होगी। बुमराह को इस श्रृंखला में भी ब्रेक मिलने की संभावना है। तो ऐसे में अब बुमराह को सीधे आईपीएल में खेलते हुए देखा जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *