बॉलीवुड के भा,ईजान यानी सलमान खान की दो,स्ती और उनके गु,स्से के बारे में तो हर कोई जानता ही है। यदि सलमान किसी पर मे,हरबान हो जाएं तो उस इंसान को खुश करने के लिए हर मु,मकिन को,शिश करते हैं और किसी से ना,राज हैं तो अपनी ना,राजगी खुलकर जा,हिर कर देते हैं। सलमान के इस गु,स्से का शि,कार इं,डस्ट्री के पा,वर हाउस माने जाने वाले अभिनेता रणवीर भी हो चुके हैं। यहां तक की उन्होंने रणवीर को जा,न से मा,रने की बात तक कह दी थी।

Image result for सुलतान सलमान

उन्होंने मी,डिया के सामने अपनी ना,राजगी जा,हिर करते हुए कहा था कि वो रणवीर को जा,न से मा,र देना चाहते थे। इतना ही नहीं, उन्होंने रणवीर के सिर पर चेयर फें,कने की बात भी कह दी थी।

सलमान खानसलमान ने इसके तुरंत बाद कहा कि लोग फिल्म देख रहे थे और बीच में स्क्रीन के सामने जाकर वो डां,स करने लगे थे और फिल्म के डि,स्टर्ब कर रहे थे। ये सुनने के बाद सलमान के ब,गल में बैठीं अनुष्का थोड़ी घ,बरी गईं और सलमान की तरफ है,रानी भरी नि,गाहों से देखा लेकिन सलमान ने बाद में हं,सकर मू,ड ला,इट कर दिया था।

फिल्म सुल्तानदरअसल यह बात सलमान और अनुष्का शर्मा की फिल्म सु,ल्तान की रि,लीज के वक्त की है। रणवीर फिल्म को देखने पे,रिस के एक थि,एटर में गए थे। उस दौरान रणवीर फिल्म के एक गाने पर स्क्री,न के सामने आकर जमकर डां,स करने लगे थे। उसके बाद फिल्म से जुड़े एक ई,वेंट में जब मीडिया ने रणवीर के डांस को लेकर सलमान से उनकी प्र,तिक्रिया के बारे में पूछा तो वो रणवीर पर बु,री तरह ना,राज हो गए और है,रान कर देने वाली प्र,तिक्रिया दी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *