जब जल्दबाजी में पैंट पहनना भूल गई शिल्पा शेट्टी, लोगों ने किया ट्रोल, फिर से वायरल हुई तस्वीर

Advertisement

बॉलीवुड सेलेब्स हो या फिर हॉलीवुड सेलेब्स फैंस की नज़र उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल पर भी होती है।

सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें आती ही वह झ’ट से वायरल हो जाती है। तस्वीरें पसंद आईं तो जमकर होगीं तारीफ नहीं तो हमेशा के लिए ट्रो’ल होते रहेंगे। कुछ ही किस्सा हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) संग देखने को मिल रहा है। कुछ समय पहले शिल्पा को सड़को पर बिना पैंट के घूमते हुए देखा था। जिसके बाद से वह आज तक ट्रो’ल रही हैं। उनकी वह वीडियो एक बार से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है।

Advertisement
Advertisement

shilpa shetty trolled for not wearing pants: जब शिल्पा शेट्टी ने कुर्ते के नीचे नहीं पहनी सलवार, लोगों ने जमकर उड़ाया था मजाक - Navbharat Times

दरअसल, कुछ समय पहले शिल्पा बेटे का हाथ पकड़ते हुए मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई थीं। शिल्पा का अंदाज सब लोगों का काफी पसंद आया, लेकिन उनकी ड्रेस देख सबके होश उड़ गए। उन्होंने ब्लैक कलर फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था। कुर्ते की फिटिंग सब ठीक थी। लेकिन जब लोगों ने शिल्पा के चेहरे से आंखें उठाते हुए पैरों की तरफ घुमाई तो वह थोड़ा हैरान हो गए।

Advertisement

शिल्पा ने कुर्ते के साथ कुछ नहीं पहना था। जो दिखने में काफी अजीब अलग रहा था। लोगों ने शिल्पा की तस्वीरों को जूम करके भी देखा उन्हें लगा कि कहीं उन्होंने स्कि’न कलर की लैगिंग तो नहीं पहनी है। लेकिन जब उन्हें पता चला कि सच में शिल्पा ने कुछ नहीं पहना है तो उन्होंने अभिनेत्री को जमकर ट्रो’ल करना शुरू कर दिया।

बिना पैंट के सड़क पर निकल गई Shilpa Shetty, लोगों ने जमकर उड़ाया था मजाक

सोशल मीडिया पर शिल्पा की ड्रेस पर आए कॉमेंट्स की बात करें तो ट्रो’ल’र्स ने अभिनेत्री के लिए लिखा कि शायद वह काफी जल्दी में थीं। वहीं किसी ने कहा कि मैडम स’ल’वा’र पहनना ही भूल गई हैं। खैर ट्रो’ल’र्स के कॉमेंट पर आज तक शिल्पा का कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन यह वीडियो और शिल्पा की यह तस्वीरें एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींचते हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही नि’क’म्मा में दिखाई देने वाली हैं।

patrika से साभार

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *