चैट ली,क के,स: शिवसेना का आ,रोप-पुलवामा में सै,निकों की ह,त्या देश में रची गई राजनीतिक सा,जिश थी

अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित वेब सीरीज तां,डव को लेकर अब कई शहरों में वि,रोध देखने को मिल रहा है. वहीं शि,वसे,ना ने सामना के माध्यम से इस प्र,करण को लेकर बीजेपी पर नि,शाना सा,धा है. सामना में अर्णब गोस्वामी चैट ली,क के,स को लेकर शि,वसे,ना ने बड़ा आ,रोप लगाते हुए लिखा है कि एक तो ‘पुलवामा’ में हमारे सै,निकों की ह,त्या, देश के अंदर रची गई राजनीतिक ष,ड्यं,त्र था.

Shiv Sena praises PM Modi, calls him 'Zordar' - India TV Hindi Newsलोकसभा चुनाव जीतने के लिए 40 ज,वानों का खू,न ब,हाया गया. पहले भी ऐसे आ,रोप लगे थे. अब अर्णब गोस्वामी की जो व्हाट्सएप चैट बाहर आई है, वह उन आ,रोप को और पु,ख्ता करती है. ये सब देखकर स्वयं श्री,रा,म भी अपना माथा पी,ट रहे होंगे. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने इस पर ‘तां,डव’ तो छोड़िए, भां,गड़ा भी नहीं किया.

Pulwama attack: India's belligerent rhetoric is not enough for an effective response to Pakistanशि,वसे,ना ने इस मु,द्दे पर बीजेपी से सवाल करते हुए लिखा है कि रा,ष्ट्रीय सु,रक्षा से संबंधित अनेक गो,पनीय बातें गोस्वामी ने सा,र्वजनिक कर दीं, इस पर बीजेपी ‘तां,डव’ क्यों नहीं करती? चीन ने ल,द्दाख में घु,सकर हिं,दुस्तानी जमीन पर क,ब्जा कर लिया. चीन पीछे हटने को तैयार नहीं, इस पर ‘तां,डव’ क्यों नहीं होता? गोस्वामी को गो,पनीय जानकारी देकर रा,ष्ट्रीय सु,रक्षा की ध,ज्जियां उड़ाने वाले असल में कौन थे, लोगों को पता चलने दो. गोस्वामी द्वारा 40 जवा,नों की ह,त्या पर आ,नंद व्यक्त करना, यह देश, दे,व और ध,र्म का ही अ,पमान है.

तांडव' मामले में मुंबई रवाना हुई यूपी पुलिस की टीम, डायरेक्टर से करेगी पूछताछ - amazon prime web series tandav controversy up police hazratganj policemen mumbai visit - AajTakउन्होंने आगे लिखा कि भारतीय जनता पार्टी अब हा,स्य-व्यं,ग्य का विषय बन गई है. रोज नए स्वां,ग-ढों,ग रचकर जनता का मनोरंजन करने का प्रयोग वे करते ही रहते हैं, लेकिन उनके प्र,पंची प्रयोग जनता को पसंद नहीं आते. ‘तां,डव’ वेब सीरीज वर्तमान में प्रदर्शित हुई है. कहा जाता है कि यह सीरीज मौजूदा राजनीति की वा,स्तविकता पर आधारित है. दिल्ली की राजनीति, विश्वविद्यालयों में सि,यासी खीं,चतान, इस तरह के कुछ विषय इसमें दिखाए गए हैं.

Tandav' controversy: Two scenes changed after makers apologise | The News Minuteइस बीच इस सीरीज में हिं,दू दे,वी-दे,वताओं के सं,दर्भ में कुछ आ,पत्तिजन,क संवाद होने का हो-ह,ल्ला भारतीय जनता पार्टी ने म,चाया. भ,गवान शं,कर और ना,रद के संवाद में श्री,रा,म का उल्लेख उप,हासा,त्मक तरीके से किए जाने का ‘तां,डव’ भाजपा ने शुरू किया. हिं,दू दे,वी-दे,वताओं के संदर्भ में किसी भी प्रकार के अ,पमानज,नक संवाद शि,वसे,ना ने कभी भी ब,र्दाश्त नहीं किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page