दुनिया में एक चेहरे वाले कई लोग हैं।कई बार आपने फिल्मों में बॉलीवुड एक्टर्स की झलक देखी होगी। इस लेख में आज हम आपको क्रिकेट जगत के कुछ सितारों की झलक दिखाने जा रहे हैं। जो बिल्कुल इन क्रिकेटर्स की तरह दिखाई देते हैं. आइये जानते इनके बारे में.

1- शाहीन अफरीदी और नील नितिन मुकेश

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के गेंदबाज हैं. विश्व कप में अपनी स्विंग गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए शाहीन ने 6 विकेट हासिल किए। शाहीन का चेहरा कुछ हद तक बॉलीवुड हीरो नील नितिन मुकेश की कॉपी लगता हैं.

2- विराट कोहली और शहजाद व दुआन

 भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का सामना पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद से होता है। शहजाद को पाकिस्तान का विराट कोहली कहा जाता है। यह दोनों एक दूसरे की बिल्कुल कॉपी लगते हैं.

3- ईशांत शर्मा और ब्रायन रुइज

 भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा मध्य अमेरिका के देश कोस्टा रिका के एक फुटबॉलर ब्रायन रुइज की तरह दिखते हैं। उनके नैन-नक्स और हेयर स्टाइल बिल्कुल एक जैसे हैं।

4- लसिथ मलिंगा और नत्था

 श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का चेहरा और हेयर स्टाइल नत्था के साथ मेल खाता है, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म पीपली लाइव में काम किया था। दोनों एक दूसरे से काफी मिलते हैं.

6- हर्शल गिब्स और पिटबुल

 अगर बात करें दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक, हर्शल गिब्स और अमेरिका के रैपर पिटबुल मेले में बंधुआ भाई लगते हैं। इन दोनों का चेहरा और शरीर एक जैसा दिखाई देता हैं.

7- चेतेश्वर पुजारा और जोएल पार्किसन

 अगर बात करें क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा की शक्ल ऑस्ट्रेलिया के सर्फर जोएल पार्किसन से काफी मिलती-जुलती है। इन दोनों को एक साथ देखकर कोई नही पहचान सकता हैं. यह दोनों जुड़वाँ भाई लगते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *