उत्तर प्रदेश के शामली के कैराना के रहने वाले 2 फुट 6 इंच हाइट वाले अजीम मंसूरी की किस्मत बदल गई है. अब उनके पांव जमीन पर नहीं टि’क रहे हैं. क्योंकि उनके पास अलग-अलग जगहों से शादी के लिए काफी रिश्ते आ रहे हैं. एक समय ऐसा था कि वो अपनी शादी के लिए दर-दर की ठो’क’रें खा रहे थे. यहां तक कि शादी करवाने के लिए उन्होंने कोतवाली पहुंचकर पु’लि’स अ’धि’का’रि’यों से गु’हा’र भी लगाई थी. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब उनके पास ढेरों रिश्ते आने लगे हैं. जिसकी वजह से वो अब बेहद खुश रहने लगे हैं.

अजीम मंसूरी के लिए शादी के कई ऑफर आने लगे (फोटो- शरद मलिक)2 फुट 6 इंच हाइट वाले अजीम मंसूरी का कहना है कि उन्हें अमीर नहीं बल्कि एक गरीब घर की लड़की चाहिए. खु’दा का दिया हुआ उनके पास सबकुछ है. दुकान, घर, पैसा, शौ’ह’रत. मुझे तो गरीब घर की लड़की चाहिए जो मेरी सेवा करे और मैं उसकी सेवा करूं. अजीम मंसूरी का कहना है कि जिले के ए’स’पी सुकृति माधव, डीएम, को’त’वा’ल और मीडिया मेरी शादी कराने के लिए ए’ड़ी चो’टी का जोर लगा रहे हैं. उनका कहना है कि वो अपनी शादी में सिर्फ तीन लोगों को ही दुल्हन के घर लेकर जाएंगे. मैं र’म’जा’न से पहले शादी कर लूंगा. मैं पांचों टाइम का न’मा’जी हूं, मौ’ल’वी हूं, मैं सादगी के साथ ही अपनी शादी करूंगा. परिवार के लोग मेरी शादी के लिए कोशिश कर रहे हैं.

अजीम मंसूरी के लिए शादी के कई ऑफर आने लगे (फोटो- शरद मलिक)अजीम मंसूरी के चाचा नौशाद ने बताया कि उनके भतीजे के लिए अब काफी रिश्ते आ रहे हैं. हम जिस लड़की से शादी करेंगे वह गरीब परिवार की होगी. धू’म-ध’ड़ा’के के साथ अजीम की शादी करेंगे. उन्होंने बताया अजीम का कद छोटा होने की वजह से हमें लड़की सही नहीं मिल पा रही थी. इसलिए उसकी शादी में देरी हुई है, अब हम लड़की देखने जाएंगे और अजीम की शादी करेंगे. वहीं अजीम के छोटे भाई ने बताया हम भी बहुत खुश हैं क्योंकि हमारे घर में भाभी आएगी जिसकी हम सेवा करेंगे और कभी कोई परेशानी नहीं होने देंगे और परिवार में सब लोग मिलजुल कर रहेंगे.

बता दें कैराना निवासी अजीम मंसूरी की आजतक पर खबर दिखाए जाने के बाद उनकी किस्मत ही बदल गई. अजीम की हाइट 2 फुट से कुछ ही ज्यादा है और वह अपनी शादी बड़ी ही सादगी और गरीब लड़की से करना चाहते हैं. जो उसकी सेवा करे और अजीम अपनी दुल्हन की सेवा करें. हाइट छोटी होने की वजह से उनकी शादी में रुकावट आ रही थी. लेकिन खबर दिखाए जाने के बाद अब उनके पास ढेरों शादी के ऑफर आ रहे हैं.

पूर्व सी’एम अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के अजीम मंसूरी को आ’शी’र्वा’द देते हुए और अखिलेश यादव हाथ से मिलाते हुए फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव से अजीम मंसूरी ने लखनऊ में कई बार मुलाकात की है. इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी उन्हें मुंबई आने का ऑफर दिया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *