घर पहुंचा सैफ-करीना का दूसरा बेटा, तैमूर की नए मेहमान के साथ तस्वीरें हुई वायरल, लोगो बोले- माशाल्लाह…

मुंबई. बॉलीवुड की बे-बो यानी करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. दो दिन अस्पताल में बिताने के बाद मंगलवार यानी 23 फरवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गयी. करीना अब अपने घर में पहुंच गई हैं. प्रेग-नेंसी के आखिरी दिनों तक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं बे-बो अब फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईं हैं घर पहुंचने के बाद उन्होंने पहली पोस्ट शेयर की है.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान करीना कपूर खान ने अस्पताल से छुट्टी मिलते ही सैफ अली खान की आने वाली फिल्म भू-त पु-लिस को लेकर अपने इं-स्टाग्राम पर अ-पटेड दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखते हुए उसकी रिलीज डेट बताई है.

Sharmila Tagore Says If Anushka Sharma Virat Kohli Have A Child, Taimur Will Be Relegated | शर्मिला टैगोर ने कहा- अगर अनुष्का-विराट को बच्चा हुआ तो हो सकता है तैमूर को भुलाउन्होंने कैप्शन में लिखा ठ-हाकों के साथ ड-र से चि-ल्लाने के लिए तैयार रहें. भू-त पु-लिस 10 सितंबर को रिलीज हो रही है. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर न-न्हा मेहमान आ गया है करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना के बच्चे का जन्म मुंबई के ब्री-च कैं-डी अस्पताल में हुआ. ऐसे में ट्विटर पर उनके खूब च-र्चे हो रहे हैं जहां फैंस उनके बेटे की सूरत देखने के लिए बेताब हैं तो वहीं कई ने उन्हें छोटे बेटे का नाम भी सुझाना शुरू कर दिया है.

Taimur Ali Khan Flashes A Big Smile Posing With Mommy Kareena Kapoor Khan's Colleague's Baby; Bebo's Pregnancy Glow Though | সইফ-করিনা পুত্র তৈমুরের কোলে ছোট্ট শিশু, ভাইরাল ছবিइसके अलावा सोशल मीडिया पर तैमूर के साथ किसी बच्चे की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसे सैफ-करीना दूसरा बेटा बताया जा रहा है हालांकि ऐसा नहीं है. यह तस्वीरें काफी पुरानी है जिसमें तैमूर किसी बच्चे को गो-द में लिए हुए हैं.

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page