टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर इन दिनों काफी परेशान हैं दरअसल उनके अब्बा जाफर खान बी,मार हैं और अ,स्पताल में भ,र्ती हैं. एक्ट्रेस के ने कुछ समय पहले इस बात की जानकारी दी थी और अब अ,ब्बा की देखरेख के लिए गौहर तीन दिनों से अ,स्पताल में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर बताया है कि वह तीन रातों से सो भी नहीं पाई हैं.

Gauhar khan wedding date: Gauahar khan - Zaid Darbar is going to marry next month - गौहर खान इस साल नवंबर में जैद दरबार से करेंगी शादी - Navbharat Timesइसके साथ ही उन्होंने वो पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उनके ससुर यानी इ,स्माइल दरबार ने उनकी तारीफ की हैं. गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है और इस सेल्फी में वह कार में बैठी हैं और सीट बेल्ट लगा रखी है. उन्होंने सफेद रंग का मास्क भी पहना हुआ है इसके साथ ही उन्होंने इस सेल्फी में लिखा है बिना सोए तीसरी रात.

गौहर खान - विकिपीडियागौहर के इस पोस्ट से साफ है कि वह पिछले 3 रातों से अपने अ,ब्बा की देखरेख की वजह से सो नहीं पाईं हैं. गौहर ने इसके साथ वह पोस्ट भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें उनके ससुर इ,स्माइल दरबार ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि गौहर जैसी बहू सभी को मिलनी चाहिए. गौहर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- चूंकि उन्हें अस्पताल में वि,जिटर्स के रूप में आने की अनुमति नहीं है इसलिए वे अस्पताल के चक्कर लगा रहे थे यह देखने के लिए कि क्या मैं ठीक हूं. गौहर ने अपने ससुराल वालों की तारीफ करते हुए लिखा सर्वश्रेष्ठ ससुराल.