बॉलीवुड अभिनेत्रियों की फिटनेस के तो आप भी कायल होंगे। हों, भी क्‍यों न। परफेक्‍ट फि,गर के लिए ये आपकी आइडियल जो होती हैं। अब क्‍या कभी सोचा है आपने कि आखिर कैसी डाइट होती होगी इनकी जो दिन भर काम करने की एनर्जी भी दे और इनकी डाइटिंग भी कहीं न जाए। आखिर ऐसा क्‍या खाती होंगी ये एक्‍ट्रेसेस। दरअसल, ज्यादातर एक्ट्रेस चि,केन को खाने में तवज्जो देती हैं चलिए बताते इनके बारे में…

Image result for दीपिकादीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण को सबसे ज्यादा पसंद है इडली और मसाला डोसा। इसके अलावा इनको बिना योक का अंडा, फिश और ग्रिल्ड चि,कन खाना भी बहुत पसंद है। इसके अलावा इनकी फेवरेट स्वीड डिश है डार्क चॉकलेट और मुंबई की चाट।

Image result for कैटरीना eating with salmanकटरीना कैफ
आपकी फेवरेट कटरीना को ओट्स, ब्राउन राइस और ग्रिल्ड चि,कन खाना बहुत पसंद है। इसके अलावा वह सी फूड, सुशी और मीट से बनी डिशेज भी बहुत पसंद करती हैं। मीठे में इनको खीर और पुडिंग बेहद पसंद है।

Image result for प्रियंका चोप्राप्रियंका चोपड़ा
प्रियंका को मीठे में जलेबी, चॉकलेट केक और रेड वेल्वेट केक खाना बहुत पसंद है। इसके अलावा इन्हें ओटमील, बिना योक का अंडा, नट्स और नारियल पानी पीना बहुत पसंद है। इन्हें ग्रिल्ड चि,कन, सूप और बिरयानी भी बहुत पसंद है।

Image result for सोनम कपूरसोनम कपूर
सोनम कपूर को ओटमील, ग्रिल्ड चि,कन और फिश खाना बहुत पसंद है। इसके अलावा इन्हें नारियल पानी और ज्वार या बाजरे की रोटी भी बहुत अच्छी लगती है। मीठे में इनको चॉकलेट और शहद से बने फ्रूट शेक बहुत पसंद है।

(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *