पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म बु’री तरह फं’सते नजर आ रहे हैं. हमीजा मुख्तार नामक महिला द्वारा लगाए गए उत्पी’ड़न और ब्लै’कमे’लिंग के आ’रोप में पाकिस्तान की को’र्ट ने फेडरल इनवेस्टीगेशन एजेंसी यानी एफआइए को बाबर आजम पर निर्धारित समय में एफ’आईआर दर्ज कर और कानू’नी औपचा’रिकताओं का पालन करने आदेश दिया है.Hamiza Mukhtar moves court for receiving threats by Babar Azam - Cricket - Dunya News
पिछले साल दिसम्बर में हमीजा मुख्तार नामक महिला ने बाबर आजम पर शादी के बहाने शा’रि’रिक सम्ब’न्ध बनाने का आरोप लगाया था. इस मा’मले की शि’का’यत दर्ज कराते हुए महिला ने दो अ’ज्ञा’त व्यक्तियों द्वारा फोन ध’म’की देने का आरोप भी लगाया था.
एफ’आई’आर की जांच में सामने आया कि फोन पर ध’म’की देने वाले लोग बाबर आजम से ही सम्बन्धित थे. उनकी पहचान मरियम अहमद और सलीमा बीबी के रूप में गई है. दोनो को को’र्ट में हाजिर होने का आ’देश दिया गया था. सलीमा बीबी जनवरी में को’र्ट में हा’जिर हो गईं थी लेकिन वादे के बावजूद मरियम हा’जिर नहीं हुईं.
18 जनवरी को बाबर के भाई फैसल आज़म को’र्ट में हा’जिर हो चुके हैं. हांलकी अभी बाबर आज़म का को’र्ट में हा’जिर होना बाकी है. बाबर आज़म ने पिछले साल दिसम्बर में हमीजा पर आ’रो’प लगाया था कि उसने ब्लैक’मे’लिंग पर उससे 10 मिलियन रूपये की मांग की थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *