क्रिस गेल ने उड़ाया शाहिद अफरीदी का मजाक, शाहिद अफरीदी ने दिया मुं-हतोड़ जवाब, बोलती कर दी बंद !

afridi-gayleवेस्टइंडीज के धा-कड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने हाल ही में पाकिस्तान ने ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पर तं-ज क-सा है। गेल ने बल्ले से अफरीदी के प्रदर्शन में नि-रंतरता के अ,भाव को लेकर नि-शाना साधा है। दोनों क्रिकेटर फिलहाल पाकिस्तान सुपर लीग में अलग-अलग फ्रैंचाइजी के लिए खेल रहे हैं। शाहिद जहां मु-लतान सु-ल्तान के लिए खेल रहे हैं वहीं गेल सरफराज अहमद की कप्तानी वाली क्वेटा ग्ले-डिएटर का हिस्सा हैं।

क्रिस गेल ने हाल ही में जियो सुपर के साथ बातचीत की इस दौरान उन्होंने पा-वर-हि-टिंग में अपना करियर बनाने के इच्छुक युवाओं को कुछ टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि सिक्स हि,टिंग की र,णनीति यही है कि आप खेल की प-रिस्थिति को समझें और खेल को स्टेज दर स्टेज तो-ड़कर देखें

41 वर्षीय गेल ने इसी दौरान शाहिद अफरीदी को ट्रो-ल भी किया अफरीदी जो बड़े शॉ-ट लगाने के लिए जाने जाते रहे हैं, गेल के निशान पर रहे गेल से जब पूछा गया कि बात जब पा-वर-हि-टिंग की आती है तो पाकिस्तानी बल्लेबाजों के प्रदर्शन में नि,रंतरता का इतना अभाव क्यों नजर आता है, तो गेल ने कहा शायद वे शाहिद अफरीदी को फॉलो कर रहे हैं।

दो बार टी20 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने कहा कि हर गेंद पर छक्का मा-रने का प्रयास करने के बजाय किसी बल्लेबाज को एक गेंदबाज को नि-शाना बनाना चाहिए और उसी हिसाब से उस गेंदबाज पर अधिक से अधिक रन बनाने की कोशिश करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page