बॉलीवुड की बेबी डॉल न सिर्फ अपने बिंदास अंदाज के लिए बल्कि अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी पहचानी जाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने ये मुकाम काफी मुश्किलों से पाया है। पॉ,र्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड स्टार तक का सफर तय करने वालीं सनी लियोनी करोड़ों रुपयों की मालकिन हैं। लॉकडाउन के दौरान वह अपनी पूरी फैमिली के साथ अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में रह रही हैं। आइए, आपको भी दिखाते हैं कि कैसा दिखता है सनी का अमेरिका वाला घर।

सनी लियोनी के घर की तस्वीरेंआज हम आपको दिखाने जा रहे हैं सनी लियोनी के आलीशान बंगले की तस्वीरें। दरअसल सनी का ये बंगला अमेरिका के लॉस एंजिल्स  में है और एक एकड़ में फैला है। सनी का ये आलीशान बंगला देख फैंस के होश उड़ जाएंगे।

सनी लियोनी के घर की तस्वीरेंएक एकड़ में फैले इस आलीशान बंगले में पांच बेडरूम हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ये सच है सनी लियोनी का ये घर अमेरिका की सबसे महंगी जगहों में से एक बेवर्ली हिल्स से करीब 30 मिनट की ड्राइव की दूरी पर स्थित है। इसके अलावा सनी और डेनियल के पास मुंबई के जुहू इलाके में भी खुद का घर है।

सनी लियोनी के घर की तस्वीरेंबता दें सनी ने ये घर खुद को ही गिफ्ट किया था। खास बात ये है कि सनी ने इसकी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करते वक्त इसके बारे में बताया था। सनी के इस घर से शानदार नजारा दिखाई देता है। सनी और डेनियल का ये घर बेहद खूबसूरत है।

सनी लियोनी के घर की तस्वीरेंइस आलीशान बंगले की फोटोज शेयर करते हुए सनी ने लिखा था, ‘हमारा छोटा सा कंट्री स्टाइल घर, मिडिल सिटी की जमीन पर एक एकड़ का घर नई शुरुआत, बता दें सनी ने इस घर के लिए चीजें इटली रोम और स्पेन से खरीदी हैं। तब जाकर ये घर लग्जरी और आलीशान बन पाया है।

सनी लियोन के घर की तस्वीरेंको,रोना म,हामारी के चलते सनी लियोनी परिवार सहित अमेरिका चली गई हैं। सनी इन दिनों अपने इसी घर में रह रही हैं। सनी ने इस दौरान कहा था कि मुझे और डेनियल को यह मौका मिला कि हम अपने बच्चों को वहां ले जाएं, जहां हमें लगता है कि वे को,रोना से सबसे ज्यादा सु,रक्षित रहेंगे।

(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *