टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों में एक्टिंग करने वाली सुंदर अभिनेत्री नुसरत जहां हाल ही में कुछ बयान देकर सुर्खियां बटोरी थी. अक्सर नुसरत जहां अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कुछ समय पहले लव जि,हाद पर बोलकर नुसरत ने काफी सुखियाँ बटोरी थी.

अंदर से इतना आलीशान दिखता है Nusrat Jahan का घर, क्या आपने देखी ये तस्वीरें?बहरहाल यह पहली बार नहीं है जब नुसरत ने इस प्रकार अपने बेबाक अंदाज़ से सुर्खियां बटोरी हों. इससे पहले भी वह लोगों को कई बार चौंका चुकी हैं. टीएमसी सांसद बनते ही नुसरत ने अपने फैन्स को बिग सप्राइस देते हुए बिज़नसमैन निखिल जैन से शादी कर थी.

Image result for नुसरत जहां सांसद HOUSEये दोनों काफी समय तक एक-दुसरे को डेट करते है. हाल के दिनों में नुसरत के घर के अन्दर के कई शानदार फोटो देखने को मिले हैं. वहीं, कुछ फोटो ऐसे हैं जिनमें उन्हें रसोई में खाना पकाते हुए देखा जा सकता है.

Image result for नुसरत जहां सांसद HOUSEग्लैमरस नुसरत के ये अंदाज़ आपने शायद ही कभी देखे होंगे. 8 जनवरी 1990 को जन्मी नुसरत जहां आज अपना 30वां जन्मदिन मना चुकी हैं. नुसरत बेहद खूबसूरत हैं और जबसे वो सांसद बनी हैं लोगों का ध्यान उन पर कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है.

\Image result for नुसरत जहां सांसद HOUSEपिछले साल नुसरत ने पश्चिम बंगाल के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी. हालांकि जीत के साथ ही उन्हें ट्रोल करने का सिलसिला भी शुरु हो गया था. नुसरत ने 2010 में मिस कोलकाता फेयर वन ब्यूटी कांटेस्ट जीतने के बाद मॉडलिंग से करियर शुरु किया.

Image result for नुसरत जहां सांसद HOUSEउन्होंने फिल्म ‘शोत्रू’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद साल 2019 में नुसरत ने TMC से लोकसभा का चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की थी. नुसरत को देश की सबसे खूबसूरत राजनेता माना जाता है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *