किसी जन्नत से कम नहीं है यूसुफ पठान-इरफ़ान पठान का घर, तस्वीरें देख कर कहेंगे मा,शाल्लाह…

भारतीय क्रिकेट में इरफान पठान और यूसुफ पठान ने अपने प,रफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जी,ता है. दोनों भाईयों ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बे,हतरीन यो,गदान दिया है. अपने क,रियर के दौरान पठान भाईयों ने कई ऐसे का,रनामें किए हैं जिसकी चर्चा आज भी होती है. खासकर दोनों के नाम एक ऐसा रि,कॉर्ड है जिसका टू,टना मु,श्किल है. इरफान ने अपना डेब्यू साल 2003 में ए,डिलेट में ऑस्ट्रेलिया के खि,लाफ टेस्ट मैच खेलकर किया था.

इरफान पठान ने इशारों में कहा- सोसाइटी में मुसलमानों को घर न देना भी नस्लवादइसके अलावा अपना पहला वनडे इरफान ने 2009 में मे,लबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खि,लाफ खेला था. वहीं बात करें टी-20 इंटरनेशनल की तो इरफान ने 2006 में अपना डे,ब्यू किया था. इरफान ऐसे भारतीय क्रिकेटरों में गिने जाते हैं जिनका क,रियर समय रहते खत्म हुआ है. वहीं, बात करें यूसुफ पठान की तो उन्होंने अपना डेब्यू 2007 टी-20 वर्ल्डकप में किया था. वहीं, वनडे में डे,ब्यू यूसुफ ने 2008 में ढा,का में बांग्लादेश के खि,लाफ किया था.

Irfan Pathan & Yusuf Pathan House | Irfan Pathan & Yusuf Pathan ka ghar | vadodara - YouTubeयूसुफ पठान के करियर की बात करें तो उन्हें सबसे पहले टी20 टीम में शामिल किया गया था। सं,योग से उनका पहला मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप का फा,इनल था। वीरेंद्र सहवाग चो,टिल हो गए थे और उन्हें टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने आठ गेंद पर 15 रन बनाए थे। इसमें एक चौका और एक छक्का शामिल था।

Sachin Tendulkar Plans To Own A Waterfront Villa In Kerala + 17 Posh Homes Of Sports Stars From The Worldटीम इंडिया चैं,पियन बनी थी यूसुफ ने अपने वनडे में 2 शतक और 3 अ,र्धशतक की मदद से 810 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्रा,इक रेट 113.60 का रहा। टी20 में उनका स्ट्रा,इक रेट 146.58 का था। आईपीएल में 1 शतक और 13 अर्ध,शतक की मदद से 3204 रन बनाए। इस दौरान उनका औ,सत 29.1 और स्ट्रा,इक रेट 143.0 का था।IRFAN PATHAN BUNGALOW - S Railing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page