किसान आंदोलन: शत्रुघ्न ने सलमान खान को बताया ड,रपोक ? कहा- ड,र और दबाव में बयान देते हैं !

नई दिल्ली: कृषि का,नून के खि,लाफ देश के किसान पिछले दो महीने से भी ज्यादा समय से दिल्ली के बॉ,र्डर पर बैठकर आंदोलन कर रहे हैं। किसानों की मांग है कि स,रकार कृषि का,नून बि,ल को वापस लें। किसान आंदोलन अब एक अं,तर्रा,ष्ट्रीय मु,द्दा बन चुका है। अमेरिकन पॉपस्टार रिहाना के ट्वीट के बाद कई विदेशी हस्तियों ने इसका समर्थन किया है। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स इस मु,द्दे पर दो गु,टों में बंटे हुए नजर आ रहे हैं।

Image result for सलमान का किसान आंदोलन पर बयानसलमान ने किसान आंदोलन पर कही बात
बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने किसानों का स,मर्थन किया है। तो वहीं, कुछ सेलेब्स ने सरकार को अपना स,मर्थन दिखाया है। हाल ही में बॉलीवुड के द,बंग सलमान खान ने भी किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। दरअसल, सलमान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे। इस दौरान उनसे मीडिया ने किसान आंदोलन को लेकर सवाल पूछा। जिस पर सलमान ने बचते हुए जवाब दिया कि सही चीज होनी चाहिए। हरेक के साथ सही चीज होनी चाहिए।

Image result for सलमान का किसान आंदोलन पर बयानशत्रुघ्न सिन्हा ने साधा निशाना
सलमान खान के इस रिएक्शन के बाद अब कांग्रेस नेता व बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का बयान सामने आया है। अपने बयान में शत्रुघ्न सिन्हा सलमान खान के साथ-साथ बाकी स्टार्स पर भी निशाना सा,धा। उन्होंने कहा कि अगर ये लोग पहले बोलते तो ज्यादा सही होता। उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि कल दूसरी सरकार भी आ सकती है। शत्रुघ्न ने कहा, ‘ये लोग रा,ग दर,बारी हैं।’ अभिनेता ने आगे कहा, ‘अभि.व्यक्ति की स्वतंत्रता तो है लेकिन भ,य, द,बाव, जोर, घ,बराहट की वजह से लोग बयान देते हैं। अगर ये लोग पहले बोलते तो अच्छा होता। ये रा,ग दरबारी या रा,ग सरकारी लोग हैं। उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि कल दूसरी सरकार भी आ सकती है।’

Image result for सलमान का किसान आंदोलन पर बयानइसके अलवा शत्रुघ्न सिन्हा ने विदेशी हस्तियों द्वारा किसानों के समर्थन में ट्वीट करने पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर कोई सिर्फ ट्वीट कर अपना समर्थन दिखाता है तो इसमें वि,वाद क्यों हो रहा है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page