विदेशी हस्तियों की ओर से देश में जारी किसान आंदोलन को मिले समर्थन पर ब,हस का सिलसिला जारी है. इस बीच, वि,वाद में भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी कूद गए हैं. उनका ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने भारत के अंदरूनी मामलों में बाहरी द,खलअंदाजी पर द्वि,अर्थी निशाना साधा है. किसानों के प्रदर्शन को अपना स,मर्थन देते हुए, पठान ने गुरुवार को ट्विटर हैंडल से सवालिया अंदाज में ट्ववीट किया. उन्होंने लिखा कि जॉ,र्ज फ्लॉ,यड की ह,त्या पर भारत का दु,ख जताना अमेरिका का आं,तरिक मामला हो सकता था.
इरफान पठान ने सवालिया अंदाज में किया ट्वीट

अपने पोस्ट में पठान ने स्पष्ट किया कि अमेरिका में पु,लिस अ,त्याचार का शि,कार हुए जॉर्ज फ्लॉयड की ह,त्या पर भारतीयों ने भी चिं,ता जताई थी. उन्होंने लिखा अमेरिका में पु,लिस वाले ने जब जॉर्ज फ्लॉयड की नि,र्मम तरीके से ह,त्या की, तो हमारे देश ने बिल्कुल सही अपना दु,ख जताया.

Farmers protest: Tweet of Irfan Pathan goes viral on foreigner support over farmers agitation in Indiaइसके बाद इरफ़ान पठान का एक और ट्वीट आया है जिसमें उन्होंने लिखा है, कुछ कीचड आप हम पर उड़ाओ कुछ हम आप पर, फायदा पानी बेचने वाले का.

इस ट्वीट के बाद खासी प्रतिक्रिया आ रही हैं जिसमें कुछ इरफान पठान का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनके आंदोलन समर्थन के खिलाफ हैं.

(साभार सोशल मीडिया)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *