विदेशी हस्तियों की ओर से देश में जारी किसान आंदोलन को मिले समर्थन पर ब,हस का सिलसिला जारी है. इस बीच, वि,वाद में भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी कूद गए हैं. उनका ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने भारत के अंदरूनी मामलों में बाहरी द,खलअंदाजी पर द्वि,अर्थी निशाना साधा है. किसानों के प्रदर्शन को अपना स,मर्थन देते हुए, पठान ने गुरुवार को ट्विटर हैंडल से सवालिया अंदाज में ट्ववीट किया. उन्होंने लिखा कि जॉ,र्ज फ्लॉ,यड की ह,त्या पर भारत का दु,ख जताना अमेरिका का आं,तरिक मामला हो सकता था.
इरफान पठान ने सवालिया अंदाज में किया ट्वीट

Image result for इरफान पठानअपने पोस्ट में पठान ने स्पष्ट किया कि अमेरिका में पु,लिस अ,त्याचार का शि,कार हुए जॉर्ज फ्लॉयड की ह,त्या पर भारतीयों ने भी चिं,ता जताई थी. उन्होंने लिखा अमेरिका में पु,लिस वाले ने जब जॉर्ज फ्लॉयड की नि,र्मम तरीके से ह,त्या की, तो हमारे देश ने बिल्कुल सही अपना दु,ख जताया.

इसके बाद इरफ़ान पठान का एक और ट्वीट आया है जिसमें उन्होंने लिखा है, कुछ कीचड आप हम पर उड़ाओ कुछ हम आप पर, फायदा पानी बेचने वाले का.

इस ट्वीट पर एक यूजर ने भ,ड़के हुए अंदाज में कमेंट किया है लिखा- आप हम पे कीचड़ उठा ही नही सकते, आज तक जो भी आपको दिया है हमने दिया है, आपने देश को क्या दिया, सिवाय, म,स्जिद, द,रगाह, और म,दरसे, और उसमे होने वाली 5 टाइम की न,माज़, वैसे आधा देश तोड़ ने वाले ही आप हो, मज्जे दार बात ये है के देश तोड़ने के बाद भी हम आपको साथ लेकर जी रहे हॉ

(साभार सोशल मीडिया)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *