एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखती हैं और अगर कोई उन पर त,ल्ख टि,प्पणी कर दे तो उसे मुं,हतोड़ जवाब देने में भी विश्वास रखती है. ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि एक्ट्रेस खुद पर हुए ह,मले का मुं,हतोड़ जवाब ना दें. हाल ही में एक्ट्रेस मध्यप्रदेश में अपनी फिल्म धा,कड़ की शूटिंग कर रही थी. शूटिंग के दौरान कांग्रेस के कुछ का,र्यकर्ताओं ने उनका वि,रोध प्र,दर्शन भी किया था फिल्म शूटिंग रोकने की भी बात कही गई थी.

Image result for कंगनाकंगना पर पूर्व मंत्री का वि,वादित बयान
अब उस वि,रोध प्रदर्शन में कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुके कांग्रेस नेता सुखदेव पांसे की जु,बान फिसल गई. गुस्से में वि,वादित बयान देते हुए सुखदेव ने कंगना को एक नाचने-गाने वाली बता दिया. पूर्व मंत्री ने इसके अलावा मध्यप्रदेश पुलिस पर भी तं,ज कसते हुए उन्हें कंगना रनौत का क,ठपुतली करार दिया. IANS की तरफ से सुखदेव पां,से का ये बयान शेयर किया गया है. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ही अंदाज में पूर्व मंत्री को जवाब दे दिया है.

Image result for सुखदेव पांसेकंगना ने किया प,लटवार
उम्मीद के मुताबिक कंगना ने एक तरफ सुखदेव को तो मुं,हतोड़ जवाब दिया है, वहीं दूसरी तरफ अपने ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ पर भी वि,वादित टिप्पणी कर दी है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा है ये जो भी बे.वकूफ हैं मैं बताना चाहती हूं कि मैं कोई दीपिका कटरीना या आलिया नहीं हूं. मैं अकेली ऐसी हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था बड़े सितारों के साथ फिल्में नहीं की पूरी बॉलीवुड की एक गैं,ग को अपने खि,लाफ किया मैं एक राजपूत महिला हूं नाचती नहीं हूं ह,ड्डियां तोड़ती हूं.

Image result for कगनाकंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है अब जब तक एक्ट्रेस ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री पर निशाना साधा वि,वाद कुछ खास नहीं बढ़ा, लेकिन अपने ट्वीट में कटरीना और दीपिका का जिक्र कर एक्ट्रेस ने अलग बवाल खड़ा कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक तबका ऐसा भी सामने आया है जो पूर्व मंत्री के साथ-साथ कंगना के बयान को भी आ,पत्तिजान मान रहा है वहीं एक्ट्रेस के फैन्स उनका बचाव करने में लगे हुए हैं.

Image result for कगनापहले भी खड़ा हुआ ब,वाल
वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत की कांग्रेस के नेताओं से तू-तू मैं-मैं हुई हो. हाल ही में राजस्थान से कांग्रेस विधायक हरीश चंद्र मीणा ने कंगना की योग्यता पर सवाल उठा दिए थे. कहा गया था कि एक्ट्रेस को हर मु,द्दे पर नहीं बोलना चाहिए उस समय कंगना ने त,ल्ख अंदाज में कहा था मेरी योग्यता मैं तो खुद को एक एवरेज इंसान मानती हूं लेकिन कई बे,वकूफों के बीच सोशल मीडिया पर मैं ली,ड करने के लिए बेस्ट हूं.

(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *