करीना कपूर खान और सैफ अली खान इसी महीने फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। फिलहाल करीना कपूर खान के मां बनने की खबर को लेकर अभी कोई तय जानकारी नहीं आयी है। लेकिन सैफ अली खान की बहन सबा के इस इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद फैंस यही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या फिर से बेटे ने जन्म लिया है?

Kareena Kapoor Khan, Saif Ali khanसबा ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ये पूछ रहे हैं कि क्या फिर से बेटा ही पैदा हुआ है। आपको बता दें कि सबा ने सैफ अली खान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। सबा ने इसके साथ कैप्शन भी लिखा है कि ये एक छोटा सा हिंट है मेरे चैम्पस।

करीना की ड्यू डेट 15 फरवरीइससे पहले सबा ने 15 फरवरी की रात को अपनी इंस्टा स्टोरी में एक काउंटडाउन पोस्ट किया था। जिसमें सैफ अली खान- करीना कपूर खान और तैमूर की तस्वीरों पर Quad Father लिखा हुआ था
सबा के इसी पोस्ट से इस बात को माना जा रहा है कि फिर से नया तैमूर घर में एंट्री ले चुका है। बता दें कि हाल ही में करीना के पिता रणधीर कपूर ने बताया था कि करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी है।

परिवार में नया सदस्ययाद दिला दें कि करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में प्रे,ग्नेंसी का एलान किया था। दोनों ने कहा था कि हम अपने परिवार में नए सदस्य को जोड़ने जा रहे हैं।
करीना कपूर खान पिछली बार की तरह इस बार भी अपनी प्रे,ग्नेंसी में पूरी तरह से सक्रिय रहीं और लगातार काम करती रहीं उनके कई वीडियो और तस्वीरें सामने आयी हैं।

करीना कपूर खान ने किया कामकरीना कपूर और सैफ अली खान की शादी साल 2012 में हुई थी। साल 2016 में तैमूर का जन्म हुआ था सैफ पहले से इब्राहिम और सारा अली खान के पिता हैं।
ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि तैमूर के आने के बाद वह सोशल मीडिया के सबसे पसंदीदा स्टार कि,ड बन गए थे। इतना तो साफ है कि फैंस की नजर सैफ-करीना के दूसरे बच्चे पर भी रहेगी।

करीना कपूर खान और तैमूरकरीना कपूर खान और तैमूर
करीना और सैफ हमेशा से ही तैमूर के साथ कैमरे में कई जगह कै,द हुए हैं तैमूर अब कैमरे के सामने जवाब भी देते हुए नजर आते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *