सैफ अली खान और करीना कपूर एक बार फिर बेटे के पै,रेंट्स बन चुके हैं। करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्री च कैं,डी अ,स्पताल में दूसरे बेटे को ज न्म दिया था। इसके 2 दिन बाद करीना हॉ स्पिटल से न्यू बॉ,र्न बे,बी को लेकर अपने नए घर पहुंचीं थीं। अब खबर आ रही है कि आज गुरुवार को करीना और सैफ के इस नए घर में ही उनके छोटे बेटे के ना,मकरण के लिए एक फं,क्शन रखा गया है। इस फं,क्शन में छोटे पटौदी का ना,मकरण किया गया।


अब तक करीना के छोटे बेटे की फोटो सामने नहीं आई है फैं,स बे,बी बॉ,य की पहली झलक देखने के लिए बे,स,ब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन लोगों ने इसके नाम के क,यास लगाने पहले ही शुरू कर दिए थे। अ,नुमान लगाया जा रहा है कि करीना अपने दूसरे बेटे का नाम फैज रख सकती हैं, जो तैमूर के समय सैफ ने सु,झाया था और उन्हें पसंद नहीं आया था। इसी घ,टना की याद दिलाता करीना का एक पुराना इं,टरव्यू वायरल भी हो रहा था।

नाम को लेकर म,चा सोशल मीडिया पर ब,वाल
लेकिन लोग अब भी बा,ज़ नहीं आ रहे और वो ट्वी,ट करने लगे कि आख़िर दूसरे बेटे जा नाम क्या होगा  किसी ने कहा बा,बर तो कोई बोला नहीं ख़ि,लजी सही रहेगा कोई कह रहा है ऑ,रंग,जेब सबसे सही होगा. लोग दूसरे बच्चे के नाम को लेकर ना सिर्फ़ अ,ट,कलें लगा रहे हैं बल्कि मज़ेदार जो,क्स भी बना रहे हैं कि तैमूर को लेकर मीडिया इतना हा,इप क्री,एट करते था तो अब इसको लेकर भी वही होगा.