बॉलीवुड स्टार क,पल करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पे,रेंट्स बन गए हैं. रविवार को करीना ने बेटे को जन्म दिया| तभी से प,टौदी फैमिली खबरों में बनी हुई है. करीना अपने दूसरे बेटे का नाम क्या रखेंगी इसे लेकर भी चर्चा जो-रों पर हैं| सोशल मीडिया पर फैंस कई नाम भी सुझा रहे हैं. करीना के बड़े बेटे का नाम जब तैमूर रखा गया था तभी भी खूब च,र्चा हुई थी |

Image result for सैफ करीना तैमूर2018 में एक मीडिया हाउस की कॉ,न्क्लेव में करीना ने कहा था मेरे हॉ,स्पिटल जाने से एक रात पहले सैफ ने पूछा क्या यह लड़का है क्या तुम वाकई ऐसा चाहती हो चलो उसका नाम बदलते हैं और उसे फै’ज बुलाते हैं। यह बहुत पो,एटिक और रो,मांटिक है। मैंने कहा नहीं अगर यह लड़का है तो मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा फा,इटर हो तैमूर का मतलब फौ,लाद होता है और मैं फौ,लादी पु,रुष पै,दा करूंगी मुझे ग,र्व है कि उसका नाम तैमूर है।

Image result for सैफ करीना तैमूरसैफ करीना चाइल्डकरीना के बेटे का नाम तैमूर रखे जाने के बाद इसका सोशल मीडिया पर जमकर वि,रोध हुआ था। यहां तक कि कई सं,गठन भी इसके खि,लाफ आ गए थे कई रि,पोर्ट्स में दा,वा किया गया कि यह नाम फा,रस और म,ध्य एशिया में तैमूर सा,म्राज्य की स्था,पना करने वाले और 1398 में भारत पर आ,क्रमण करने वाले हम,लावर तै,मूर से प्रे,रित है। हालांकि सैफ ने इस नाम का मतलब फौ,लाद बताया था।

(साभार)