बॉलीवुड के पटौदी परिवार में पिछले दिनों नन्हें मेहमान ने द,स्तख दी हैं दूसरी बार करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है। एक तरह जहां बे,बो दूसरी बार मां बनी हैं तो वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बनें हैं। इन दिनों सैफ और करीना अपने छोटे बेटे के साथ खूब व,क्त बिता रहे हैं।

ऐसे में करीना के फैं,स छोटे न,वाब को देखने के लिए काफी बे,ताब हो रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही हैं कि सै,फीना खास अं,दाज में अपने दूसरे बेटे को फैन्स से रू,बरू कराने की तैयारी में हैं। एक रि,पोर्ट के मुताबिक को,रोना वा,यरस के चलते करीना और सैफ अपने न्यू,ली बॉ,र्न बे,बी को लेकर काफी सतर्क हैं और दूसरे बेटे के व,र्चुअल इं,ट्रोडक्शन की तैयारी में हैं।

Kareena Kapoor gave birth to baby boy, Taimur saif ali khan happy | Kareena Kapoor दूसरी बार बनीं मां, Taimur को मिला छोटा भाई | Hindi News, बॉलीवुडऐसे में माना जा रहा है कि वो अपने इं,स्टाग्राम के जरिए अपने छोटे बेटे की पहली झलक दिखा सकती हैं। ऐसे में अगर करीना इं,स्टाग्राम पर ला,इव आकर अपने दूसरे बेटे से दुनिया को रू,बरू कराएंगी तो वाकई में उनके फै,न्स के लिए ये किसी ट्री,ट से कम नहीं होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *