एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने दूसरे बेबी को जन्म देने के बाद हॉस्पिटल से डि-स्चार्ज हो गई है। नन्हें मेहमान को घर लेकर वो अपने घर चली गई है हैं। करीना डिलीवरी के लिए मुंबई के B-reach C-andy हॉ-स्पिटल में ए-डमिट हुई थीं। बेटे को घर ले जाते समय की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। कपूर फैमिली अपने इस नए मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रही है। करीना को हॉ-स्पिटल से डि-स्चार्ज कराने उनके पति सैफ और बेटा तैमूर पहुंचे थे जो की तस्वीरों में कार मैं बैठे नजर आ रहे हैं।

बता दें इस दौरान करीना को हॉ-स्पिटल से घर जाते समय पै-पराजी ने अपने कैमरे में कै-प्चर कर लिया। डिस्चा-र्ज के समय पै-पराजी हॉ-स्पिटल के बाहर पहले ही चले गए थे मौके मिलते ही उन्होंने करीना की बच्चे संग एक झ-लक कै-प्चर की। इस तस्वीर में नै-नी की गो-द में करीना का दूसरा बेबी नजर आ रहा है, तस्वीर में बच्चे का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा, लेकिन इसकी इतनी झ-लक ही फैंस के लिए काफी हैं।

बता दें सोशल मीडिया पर फैंस बस करीना के बेटे की एक झलक देखने के लिए काफी ए-क्साइटे-ड थे। ऐसे में करीना के दूसरे बेटे की ये तस्वीर सामने आई है। दरअसल अब फैंस को बस उस पल का इंतजार है, जब करीना कपूर नए मेहमान की तस्वीर फैंस के साथ शेयर करेंगी।

एक्ट्रेस ने पहले भी कभी तैमूर को फैंस के साथ नहीं छिपाया है, इसलिए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही उनके दूसरे बेटे की तस्वीर देखने को मिलेगी।

करीना कपूर ने अपने पहले बेटे तैमूर को 2016 में जन्म दिया था। तैमूर स्टा-रकि-ड्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। फिलहाल फैंस नए मेहमान की झ-लक देखने के लिए और नाम जानने के लिए ए-क्सा-इटेड हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *