कंगना ने खुद को बताया सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस, लोग बोले- कुछ दिन में कंगना पागल…

बॉलीवुड की क्वीन के नाम से जाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाई है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है मगर अपने ट्वीट्स की वजह से वे इनदिनों ज्यादा चर्चा में रहती हैं.

Image result for कंगनाहाल ही में कंगना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की कुछ फोटोज शेयर की हैं और अपनी तुलना विश्व जगत की दो नामी हस्तियों से कर दी है. कंगना ने ट्विटर पर दो ट्वीट किए हैं और शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा- मैं इस डिबेट के लिए तैयार हूं कि कोई भी इंसान मुझे दुनियाभर में उस एक्ट्रेस के बारे में बता दे जिसकी रेंज, क्राफ्ट और ब्रिलिएंस मुझसे ज्यादा हो. मैं वादा करती हूं कि मैं अपने घ,मंड को त्या,ग दूंगी. वरना मैं इसी गर्व के साथ रहना चाहूंगी.

कंगना ने कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- बड़े ट्रान्सफॉर्मेशन का अलर्ट, जैसी रेंज एक परफॉर्मर के तौर पर मेरी है मुझे लगता है इस पृथ्वी पर वैसी किसी भी एक्ट्रेस की नहीं. मेरे पास मेरिल स्ट्रीप जैसा टैलेंट है कठिन किरदारों को निभाने के लिए वहीं गैल गेडोट जैसी एक्शन स्किल और ग्लैमर भी है.

बता दें कि कंगना के बस इतना कहने की देरी ही थी कि उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाने लगा. लोग उनका म,जाक उड़ाने लगे. किसी ने लिखा कि आ गई अटेंशन जी,वी. तो किसी ने लिखा कि जिसकी तारीफ कोई नहीं करता उसकी तारीफ वो शख्स खुद कर देता है. एक शख्स ने तो पा,गलखा,ने की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कुछ दिन बाद कंगना को यही रहना है.

Image result for कंगनाइन फिल्मों का हिस्सा हैं कंगना रनौत
ऐसा नहीं है कि सभी कंगना की खिं,चाई ही कर रहे हैं कुछ लोग उनकी तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं और उनसे सहमत लग रहे हैं. अब सच क्या है ये तो कहना मुश्किल है मगर कंगना ने जिन दोनों स्टार्स का नाम लिया है वो फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं. मेरिल स्ट्रीप ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस हैं और कई सारी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. वहीं गैल गेडोट की बात करें तो वे इजराइलिन एक्ट्रेस हैं जो वंडर वुमन जैसी सुपरहिट फिल्म सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इस समय धा,कड़ और थ,लाइवी जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page